Sunday, September 8, 2024

सारा अली खान को लेकर अनन्या पांडे ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- ‘किसी की शादी में…’

Ananya Pandey On Sara Ali Khan: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान अनन्या पांडे के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। अभी हाल ही में सारा अली खान और अनन्या पांडे कॉफी विद करण आठ में नजर आई थी। इस दौरान अनन्य पांडे और सारा अली खान ने एक दूसरे के बारे में कई तरह के शॉकिंग खुलासे किए थे। इसी बीच अनन्या पांडे ने सारा अली खान को लेकर बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। अनन्या पांडे ने बताया कि सारा अली खान ने एक बार एक शादी में घुसकर जमकर हंगामा काटा था।

सारा ने शादी में घुसकर काटा था हंगामा

एक इंटरव्यू देते हुए अनन्या पांडे ने सारा अली खान के बारे में बताया था कि,’एक बार उन्होंने उनके साथ शादी में हंगामा किया था और मैं उन्हें डांस फ्लोर से खींच रही थी। सारा ने पिछले साल मुंबई में एक शादी की पार्टी को क्रैश करने का फैसला करके अनन्या को सदमे में डाल दिया था। यह शादी नहीं थी एक शादी की पार्टी थी और हम कहीं डिनर कर रहे थे। हमने तेज आवाज में गाने बजते हुए सुना और सारा ने कहा मैं अंदर जा रही हूं और नाच रही हूं सारा डांस फ्लोर के बीच में चली गई और अंकल के साथ डांस करने लगी तभी मैं उसे डांस फ्लोर से खींच कर बाहर लाई।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म

आपको बता दे बहुत जल्द अनन्या पांडे की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अनन्या पांडे सिध्दांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नजर आएंगी। आखरी बार अनन्य पांडे आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में नजर आई थी। वही सारा अली खान ‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म में नजर आई थी इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल भी दिखाई दिए थे।

Read More-किसे डेट कर रही Animal की भाभी 2? इस शख्स के साथ वायरल हो रही Tripti Dimri की तस्वीरें

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles