Sunday, September 8, 2024

बहु से अनबन की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को किया इग्नोर? बिग बी की पोस्ट हो रही वायरल

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को आज के समय में कौन नहीं जानता है। अमिताभ बच्चन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। कुछ समय पहले खबरें आ रही थी कि अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय के बीच अनबन चल रही है। अब इसी बीच अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर कर दिया है जिसे सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इस पोस्ट को पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं। दरअसल आज फिल्म रावण को रिलीज हुए 14 साल हो चुके हैं। इसी मौके पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए बेटे अभिषेक बच्चन की काफी तारीफ की है।

बेटे की तारीफों के बांधे पुल

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर की है। आपको बता दें रावण फिल्म में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दोनों ही लीड रोल में नजर आए थे। आपको बता दे अमिताभ बच्चन ने टीम अभिषेक जो कि उनका फैन पेज है उसे पर फिल्म रावण का ट्रेलर शेयर किया गया था। जिसके साथ लिखा गया था 14 साल पूरे हो गए इस फिल्म को। और इसमें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने यादगार परफॉर्मेंस दी थी। वही इस पोस्ट को अमिताभ बच्चन ने रिपोस्ट किया और लिखा, “अभिषेक की कभी ना भूलने वाली परफॉर्मेंस… तुम्हारी सभी फिल्मों से बिल्कुल अलग थी…और यही सच्चे कलाकार की वैल्यू है। प्यार दे रहा है।”

पोस्ट में नहीं दिखा बहू का कहीं पर भी नाम

अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट में बहू ऐश्वर्या राय का नाम भी कहीं तक नहीं लिखा था जिसे पढ़कर फैंस आग बबूला हो गए। अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की जमकर तारीफ की लेकिन बहू की बिल्कुल भी तारीफ नहीं कि इससे कहीं ना कहीं फैंस को बुरा लगा है। अब सवाल उठ रहा है कि आखिर अमिताभ बच्चन ने बहू ऐश्वर्या राय की तारीफ क्यों नहीं की। हाल किसके पीछे की वजह क्या है किसी को नहीं पता लेकिन काफी लंबे समय से खबरें आ रही है कि बच्चन फैमिली के बीच अनबन चल रही है। हालांकि इस पर भी अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया|

Read More-एयरपोर्ट पर बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती नजर आई दीपिका पादुकोण, प्रेग्नेंट पत्नी को संभालते दिखे रणवीर सिंह

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles