Sunday, September 8, 2024

सासू मां के साथ लंच डेट पर निकली Alia Bhatt, कुछ इस तरह बहू पर नीतू कपूर ने लुटाया प्यार

Alia Bhatt: हाल ही में रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट अपनी सासू मां और बहन और मां के साथ लंच डेट पर निकली। तभी पैपराजी ने आलिया भट्ट को उनकी फैमिली के साथ कमरे में कैद कर लिया। इस दौरान की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जिसमें आलिया अपनी सासू मां पर ढेर सारा प्यार लुटाती हुई नजर आ रही। आलिया भट्ट की यह तस्वीर मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर की है। इस दौरान उनके सात बहन शाहीन भट्ट, मां सोनी राजस्थान और सास नीतू कपूर नजर आ रही है।

बहु पर प्यार लुटाती नजर आई नीतू कपूर

दरअसल आलिया भट्ट अभी हाल ही में अपनी फैमिली के साथ लंच डेट पर निकली है। इस दौरान उनकी सास उन पर ढेर सारा प्यार लुटाती हुई नजर आई। आलिया भट्ट ने क्रॉप टॉप के साथ एक शर्ट कैरी की हुई थी जिसके बटन उन्होंने खुले रखे थे। नीतू कपूर अपनी बहू आलिया पर ढेर सारा प्यार लुटती हुई नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कहीं वह अपनी बहू आलिया को गले लगाते हुए नजर आ रही है तो कहीं गाल पकड़ कर उनको किस कर रही है। सास बहू की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और ढेर सारा प्यार भी लूटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

वहीं अगर हम आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखरी बार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आई थी। आलिया भट्ट कई सारी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वही आलिया और रणबीर के अगर पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस की एक बेटी है जिसका नाम राहा कपूर है।

Read More-Rakul Preet Singh के घर शुरू हुई शादी की तैयारियां, फैमिली के साथ स्पॉट हुई जैकी की होने वाली दुल्हनिया

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles