Sunday, September 8, 2024

KBC 15 की हॉट सीट पर पहुंचे अगस्त्य नंदा, तो अमिताभ बच्चन बोले- ‘यहां नानू नहीं चलेगा…’

KBC 15: बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता अमिताभ बच्चन को एक्टिंग की दुनिया का महानायक कहा जाता है। क्योंकि अमिताभ बच्चन ने 90 के दशक से लेकर अभी तक लगातार अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रहे हैं। इस समय बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के 15वें सीजन को होस्टे कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति में उनके नाती अगस्त्य नंदा पहुंच गए हैं। जिस के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने नाती से ऐसा कुछ कह दिया है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

KBC में पहुंचे अगस्त्य नंदा

सोनी टीवी के तरफ से कौन बनेगा करोड़पति के 15 सीजन का नया प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया गया है। इस प्रोमो वीडियो में कौन बनेगा करोड़पति के 15 सीजन की हॉट सीट पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के नाते अगस्त्य नंदा बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान अगस्त्य नंदा अपने नानू अमिताभ बच्चन से सरल सवाल पूछने की गुजारिश करते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन अगस्त्य नंदा को जवाब देते हुए कहते हैं कि यहां नानू नहीं चलेगा। अमिताभ बच्चन की यह बात सुनकर वहां पर सभी लोग हंसने लगते हैं।

अगस्त्य नंदा ने किया बॉलीवुड में डेब्यू

जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज 7 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है। जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के नाते अगस्त्य नंदा ने एक्टिंग में अपना डेब्यू किया है। अगस्त्य नंदा के साथ इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा है और यह फिल्म इस समय लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है।

Read More-लारा दत्ता ने Akshay Kumar को जड़ी चाबुक! वायरल हो रहा वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles