Sunday, September 8, 2024

जॉर्जिया से ब्रेकअप के बाद अब किस हसीना को डेट कर रहे हैं अरबाज खान? कौन है मलाइका के एक्स हस्बैंड की नई गर्लफ्रेंड

Arbaaz Khan Shura Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान कुछ दिन पहले जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चा में बने हुए थे। कुछ दिन पहले ही जार्जिया ने इस बात का ऐलान किया था कि वह और अरबाज खान अलग हो गए हैं। अब कहा जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा के एक्स हस्बैंड अरबाज खान कौन नई गर्लफ्रेंड मिल गई है उनके जीवन में नए प्यार की एंट्री हो गई है। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज खान को एक बार फिर से प्यार मिल गया है। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं कि अरबाज खान की नई गर्लफ्रेंड का नाम क्या है।

कौन है अरबाज खान की नई गर्लफ्रेंड

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज खान इस समय बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान को डेट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह कपल अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है और जल्द ही शादी करने का प्लान बना रहे हैं। शुरा खान और अरबाज खान की पहली मुलाकात आने वाली फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी जो अगले साल रिलीज हो सकती है। बताया जा रहा है दोनों बहुत जल्द ही शादी करने का प्लान बना रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

मलाइका से तलाक ले चुके हैं अरबाज

आपको बताते हैं मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक काफी साल पहले हो चुका है। बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने मार्च 2016 में तलाक ले लिया था इनका एक बेटा भी है। तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

Read More-अलग होने वाले हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन? बिग बॉस के घर में फिर हुआ कपल के बीच झगड़ा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles