Sunday, September 8, 2024

मां और बहन के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे अभिषेक बच्चन, साथ में नहीं दिखी पत्नी ऐश्वर्या राय

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते है। अभी हाल ही में अभिषेक बच्चन अपनी पूरी फैमिली के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन करने के लिए वाराणसी पहुंचे हैं। इस दौरान अभिषेक बच्चन के साथ मां जया बच्चन, बहन श्वेता बच्चन नजर आई हैं। हालांकि इस दौरान उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय उनके साथ दिखाई नहीं दी है।

पति के साथ नहीं दिखी ऐश्वर्या राय

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के अनबन की खबरें काफी लंबे समय से चल रही है अभी इसी बीच अभिषेक बच्चन को अपनी मां और बहन श्वेता बच्चन के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन करते देखा गया है। इस दौरान उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय उनके साथ नजर नहीं आई है और ना ही उनकी बेटी आराध्या बच्चन उनके साथ दिखाई दी हैं। अभिषेक बच्चन की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें जया बच्चन को तोहफा लेते हुए देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तस्वीर में अभिषेक बच्चन भी गिफ्ट लेते हुए नजर आ रहे हैं तीसरी तस्वीर में अभिषेक, जया और श्वेता मंदिर परिसर में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन करने पहुंची जया बच्चन इस दौरान येलो कलर के प्रिंटेड सूट में दिखाई दिए हैं। वहीं अभिषेक बच्चन व्हाइट कलर के कुर्ते पयजामे में दिखाई दे रहे हैं।

बच्चन फैमिली में चल रही अनबन

काफी लंबे समय से खबरें आ रही है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच तलाक की खबरें भी सामने आई हैं। कई बार ऐश्वर्या राय को अपनी बेटी के साथ अकेले ही स्पाॅट किया गया है।

Read More-गौतम गंभीर ने BCCI से की थी ये बड़ी मांग, बोर्ड ने कर दिया इनकार

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles