Thursday, October 24, 2024

ऐश्वर्या के साथ तलाक की खबरों पर अभिषेक बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, किया सच का खुलासा

Abhishek Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता और अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ तलाक की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। कहा जा रहा है कि वह और ऐश्वर्या राय अलग हो रहे हैं। अभी तक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने इन खबरों पर चुप्पी साधी हुई थी लेकिन अब इन खबरों पर अभिषेक बच्चन ने रिएक्शन दिया है।

अभिषेक बच्चन ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता अभिषेक बच्चन एक इंटरव्यू देते हुए सच का खुलासा किया है। अभिषेक बच्चन ने अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए कहा कि, “अभी हम शादीशुदा हैं। मुझे उसे बारे में कुछ नहीं कहना। दुख की बात है कि आप सभी ने इस पूरी बात को बढ़ा चढ़ा कर पेश किया है। मैं समझता हूं कि आपने ऐसा क्यों किया आपको कुछ स्टोरीज देनी पड़ती है कोई बात नहीं, हम सेलिब्रिटी हैं हमें इसे स्वीकार करना होगा।”

अभिषेक ऐश्वर्या के एक ग्रे तलाक की उड़ी थी अफवाहें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरें काफी लंबे समय से चल रही है। कई दिनों से ऐश्वर्या राय को अपनी बेटी के साथ अकेले ही स्पाॅट किया जाता है उनके साथ ना उनके पति अभिषेक बच्चन को देखा गया है और ना ही ससुराल वाले उनके साथ नजर आए हैं। अभी हाल ही में अनंत अंबानी की शादी में अकेले ही ऐश्वर्या राय पहुंची थी।

Read More-करीना कपूर ने सौतेली बेटी सारा अली खान के बर्थडे पर तोहफे में भिजवाया कद्दू, चकराया फैंस का सिर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles