Sunday, September 8, 2024

मामा गोविंदा और भाई कृष्णा अभिषेक के झगड़े से आरती सिंह ने किया किनारा, कहा-‘जो कुछ भी हुआ…’

Aarti Singh: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता गोविंदा और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का झगड़ा काफी चर्चा में रहा है। इनके झगड़ा को कौन नहीं जानता है। गोविंदा कृष्णा अभिषेक के मामा है दोनों के बीच काफी लंबे समय से दुश्मनी चली आ रही है। जब जब गोविंद कपिल शर्मा के शो में आते हैं तब तब कृष्णा अभिषेक एपिसोड नहीं करते हैं। वही अभी हाल ही में गोविंदा की भाजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी हुई है जिसमें वह अपनी भांजी की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। शादी के बाद आरती सिंह ने अपने भाई और मामा के बीच में झगड़े पर खुलकर बात की है। इस दौरान आरती सिंह इस झगड़े से किनारा करती हुई नजर आई हैं।

भाई और मामा के झगड़े पर खुलकर बोली आरती सिंह

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच सालों से चले आ रहे झगड़े पर अब आरती सिंह ने चुप्पी तोड़ी है। आरती सिंह ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू देते हुए कहा है कि,’मुझे सबसे ज्यादा खुशी इस बात से हुई कि मेरे मामा मेरी शादी में आए। भले ही वह थोड़ी देर के लिए आए लेकिन वह आए तो। मेरे लिए उनका आना ही बहुत बड़ी बात थी। क्योंकि बहुत दिनों बाद हम सब मिले। जैसे ही मैंने अपने मामा को देखा मैं बहुत खुश हुई। मेरी उनके साथ कभी भी कोई बात नहीं हुई। मुझे उनसे बहुत प्यार है। मेरे मामा ने मेरा बहुत ख्याल रखा और उन्होंने मुझसे बहुत प्यार किया है। इसीलिए मैं लड़ाई में कभी शामिल नहीं थी। जो कुछ भी हुआ मैं कभी भी उस चीज का हिस्सा नहीं थी। मुझे इस बात की खुशी है कि मेरे मामा मेरी शादी में आए।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Paras V Chhabraa (@paraschhabra)

गोविंद को लेकर कश्मीरा शाह ने किया था ऐसा ट्वीट

जब गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच लड़ाई चल रही थी इस बीच कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट शेयर किया था जिसके बाद से ही बवाल मच गया। कश्मीरा शाह ने 2018 में ट्वीट शेयर करते हुए लिखा था कि,’पैसे के लिए नाचने वाला।’ कश्मीरा शाह के इस ट्वीट को गोविंद से जोड़कर देखा गया था। इसके बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता ने भी इस ट्वीट का करारा जवाब दिया था।

Read More-बुजुर्ग बीमार महावत से अस्पताल मिलने पहुंचा हाथी, दोस्त को दी अंतिम विदाई, रुला देगा वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles