Sunday, September 8, 2024

एक्स वाइफ के साथ बेटी आयरा को सपोर्ट करने पहुंचे Aamir Khan, होने वाले दामाद भी दिखे साथ

Aamir Khan: बॉलीवुड के सबसे चर्चित अभिनेता आमिर खान को आज के समय में कौन नहीं जानता है। आमिर खान ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर आज लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है। बहुत जल्द आमिर खान के घर में शहनाइयां बजाने वाली है जनवरी के महीने में उनकी लाडली बेटी आयरा खान की शादी होने वाली है। आयर खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ शादी रचाने जा रही हैं। वही किसी बीच आयरा खान एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची है जहां पर उन्हें एक अवार्ड से भी नवाजा गया है।

अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची आयरा खान

आमिर खान की बेटी आयरा खान एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची है जहां पर उन्हें एक पुरस्कार से नवाजा गया। इस दौरान आयरा खान का सपोर्ट करने के लिए उनके पिता आमिर खान पहुंचे हैं। इस दौरान उनकी एक वाइफ आयरा खान की मां रीना दत्ता भी इवेंट का हिस्सा रही है। इस इवेंट में आयरा खान के बॉयफ्रेंड और मंगेतर नूपुर से कर भी मौजूद रहे दामाद और ससुर के बीच बेहद प्यारी देखने को मिली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस दिन की थी नूपुर के साथ सगाई

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने इस साल 18 नवंबर को बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ सगाई की थी। क्लोज फैमिली मेंबर और दोस्तों के बीच नूपुर और आयरा की सगाई हुई थी। सगाई की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी सोशल मीडिया यूजर्स ने ढेर सारा प्यार भी लुटाया था। वही इवेंट के दौरान की भी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Read More-देसी अंदाज में Sapna Choudhary ने लगाई ऐसे ठुमके, देखकर उड़ गए ताऊ के भी होश

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles