Saturday, September 21, 2024

‘मोदी बाबू आप बंगाल में आग लगवा रहे हैं?’ PM मोदी पर भड़की ममता बनर्जी

Bangal Band: पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर का केस लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। कोलकाता में मंगलवार (27 अगस्त) को रेप-मर्डर मामले को लेकर प्रदर्शनकारियों ने राज्य सचिवालय ‘नबान्न’ तक मार्च करने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज किया जिससे भाजपा खफा हो गए और बंगाल बंद का ऐलान कर दिया। आज बुधवार को बंगाल बंद है जिसको लेकर अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नाराजगी जाहिर की है और नरेंद्र मोदी को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है।

पीएम मोदी पर भड़की ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भाजपा द्वारा बंगाल बंद के ऐलान से भड़क गई हैं। उन्होंने कहा है कि,”अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में दम है तो उन्हें बलात्कार के खिलाफ कानून लाना चाहिए। PM मोदी और BJP चाहे जितनी भी फंडिंग कर ले, मेरे खिलाफ कुछ नहीं होगा। कोई सोच रहा है कि ये बांग्लादेश है। मैं बांग्लादेश को पसंद करती हूं, क्योंकि वहां एक भाषा है, लेकिन याद रहे ये एक अलग देश है। मोदी बाबू आप बंगाल में आग लगवा रहे? बंगाल में आग लगी तो असम में भी लगेगा, नार्थ ईस्ट में भी लगेगी, आपकी चेयर डगमगा जायेगी। मैं अगले हफ्ते विधानसभा बुलाउंगी। वहां 10 दिन में दुष्कर्म के दोषी को फांसी का बिल पास करेंगे और राज्यपाल के पास भेज देंगे। मुझे पता है कि वो कुछ नहीं करने वाले हैं, लेकिन मैं लड़कियों से कहूंगी कि वे उनका घेराव करें।”

अभी तक सीबीआई ने क्या किया-ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने सीबीआई से सवाल करते हुए कहा कि, कितने दिन हो गए हैं, लेकिन अभी तक CBI ने क्या किया। कोई इसका जवाब भी दे। कहां गया इंसाफ? सीएम ने कहा कि मैं खुद पीड़िता के घर गई और उनके माता-पिता से पूछा कि बताइए कि आप क्या चाहते हैं। हमारी पुलिस ने उन्हें सीसीटीवी फुटेज भी दिखाई। वही सीएम ममता बनर्जी ने डॉक्टर से काम पर लौटने की भी अपील की है।

Read More-बेबस मां को बेटे की तलाश, स्टेशन पर सो रही महिला का ढाई साल का बच्चा चोरी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles