Sunday, September 8, 2024

Delhi News: दिल्ली कोर्ट में आपस में भिड़े वकील, झगड़े के बाद हुई फायरिंग

Delhi Court Firing: देश की राजधानी दिल्ली के कोर्ट में दो वकीलों के बीच झगड़ा हो गया जिसके बाद हवा में फायरिंग भी की गई। यह मामला दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में हुआ है। बताया जा रहा है कि एक दूसरे को डराने के लिए वहां पर हवाई फायरिंग भी की गई। इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई हैं। पुलिस यह तलाशने में लगी है कि आखिर इस झगड़े के पीछे की वजह क्या रही है और वह वकील कौन थे जिन्होंने फायरिंग की है।

जांच में जुटी पुलिस

तीस हजारी कोर्ट परिसर में मौजूद लोग फायरिंग के बाद दहशत में आ गए हैं हालांकि बताया जा रहा है कि किसी को चोट नहीं आई है। वकीलों के सामने वाले गुट को पीछे धकेलने के लिए फायरिंग का इस्तेमाल किया गया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कौन से हथियार फायरिंग करने में इस्तेमाल किए गए। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि कोर्ट में घटना हुई है इससे पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं कोर्ट में देखी जा चुकी हैं।

पहली बार नहीं हुई है कोर्ट में ऐसी घटना

दरअसल आपको बता दें इससे पहले दिल्ली की साकेत कोर्ट में एक घटना हुई थी। जिसमें एक वकील ने महिला पर फायरिंग कर दी थी जिससे वह महिला घायल हो गई । इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इससे पहले लखनऊ कोर्ट में भी ऐसी ही घटना देखने को मिली थी।

Read More-हैदराबाद में तेज रफ्तार कार बनी काल! CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles