Sunday, September 8, 2024

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के सिक्योरिटी गार्ड ने सरकारी बंदूक से खुद को मारी गोली, हुई मौत

Sachin Tendulkar: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात एसआरपीएफ के जवान ने गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। अभी तक आत्महत्या करने के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हुआ है। एसआरपीएफ के जवान ने बुधवार को महाराष्ट्र के जलगांव में आत्महत्या कर ली है। उसने रात को करीब 1:30 बजे उठकर खुद को गोली मारी है। घटना के बाद जामनेर पुलिस की एक टीम ने घर का दौरा किया।

घर में नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

पुलिस अधिकारी ने बताया कि,’आत्महत्या करने वाला कांस्टेबल सचिन तेंदुलकर की आवाज पर तैनात सिक्योरिटी टीम का सदस्य था। राज्य रिजर्व पुलिस बल से जुड़े प्रकाश गोविंद कपाड़े ने तड़के सुबह अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। गोविंद पिछले सप्ताह अपने परिवार के साथ अपने गृह नगर जामनेर पहुंचे थे। उसने करीब रात 1:30 बजे गोली मारी है। गोली की आवाज सुनकर घर के अनेक लोग जाग गए घर वालों ने गोविंद को खून से लथपथ पाया है। आनन- फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।’

सचिन तेंदुलकर के आवास पर तैनात थे गोविंद

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के आवास पर गोविंद कपाड़े तैनात थे। अधिकारी ने बताया कि,’उन्हें पिछले साल बांद्रा स्थित सचिन तेंदुलकर की आवास पर तैनात किया गया था। गोविंद 15 साल पहले एसआरपीएफ में शामिल हुए थे और वर्तमान में प्रतिनियुक्ति पर महाराष्ट्र पुलिस की विशेष सुरक्षा इकाई में कार्यरत थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles