Friday, October 25, 2024

‘वो अकेला नहीं है, उसके साथ…’लॉरेंस बिश्नोई के सपोर्ट में उतरा बिश्नोई समाज

Lawrence Bishnoi News: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम लगातार सुर्खियों में आ रहा है। जेल में बैठे-बैठे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग चला रहा है। बिश्नोई गैंग लगातार इस समय सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पिछले साल जयपुर में सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के मामले में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राज सिंह शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को एक करोड रुपए इनाम देने की घोषणा की थी। वहीं अब बिश्नोई समाज भड़क उठा है और बिश्नोई टाइगर फोर्स के प्रदेश अध्यक्ष राम भवाद ने अपनी पहली प्रक्रिया दी है।

बिश्नोई समाज ने जताई नाराजगी

लॉरेंस बिश्नोई के सपोर्ट में बिश्नोई समाज उतर आया है। रामपाल भवाद ने कहा कि,”देश में संविधान के अनुसार अपराध की सजा दी जाती है। ऐसे बयान तालिबान ने फरमान और फतवे जैसे हैं। लॉरेंस के खिलाफ जो भी मामले हैं वहां जांच का विषय है लेकिन इतनी बड़ी इनाम राशि देकर पुलिस कर्मियों को लॉरेंस की हत्या के लिए उठाए जा रहा है। लॉरेंस अकेला नहीं है उसके साथ बिश्नोई समाज है यदि सरकार राज शेखावत के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती तो बिश्नोई समाज लॉरेंस के पक्ष में सड़कों पर उतरेगा। बिश्नोई समाज शिकारियों,जिहादियों और राष्ट्र विरोधियों के खिलाफ लड़ता रहेगा।”

करणी सेना के अध्यक्ष ने किया बड़ा ऐलान

करणी सेना के अध्यक्ष राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों को एक करोड रुपए देने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उसे बहादुर पुलिसकर्मी के परिवार की सुरक्षा और संपूर्ण व्यवस्थाओं का दायित्व भी हमारा ही रहेगा। आपको बता दें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई काफी समय से गुजरात की साबरमती जेल में बंद है।

Read More-सलमान खान को धमकी देने वाले के खिलाफ एक्शन में आई मुंबई पुलिस, किया गिरफ्तार

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles