Sunday, September 8, 2024

विकेटों का दोहरा शतक लगाएंगे युजवेंद्र चहल, बन जाएंगे IPL के सबसे सफल गेंदबाज

Yujvendra Chahal: आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच आज 13 अप्रैल को मैच खेला जाएगा। राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच होने वाले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खतरनाक स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल एक महा रिकॉर्ड बना सकते हैं। युजवेंद्र चहल अगर पंजाब के खिलाफ मैच में इतने विकेट ले लेते हैं तो वह आईपीएल में बहुत बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे।

आईपीएल में चल के नाम होगा बड़ा रिकॉर्ड

भारतीय टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल आईपीएल में अभी तक कई टीमों की तरफ से खेल चुके हैं। इस समय युजवेंद्र चहल राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा है। युजवेंद्र चहल इन इंडियन प्रीमियर लीग में अभी तक 197 विकेट लिए हैं। अगर युजवेंद्र चहल पंजाब के खिलाफ तीन विकेट और ले लेते हैं तो युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट पूरे कर लेंगे। इसके साथ युजवेंद्र चहल इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन जाएंगे।

खेल चुके हैं 150 मैच

युजवेंद्र चहल ने अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग में 150 T20 मैच खेले हैं। इस दौरान युजवेंद्र चहल ने 7.65 की इकोनॉमी से रन खर्च किए हैं। युजवेंद्र चहल ने आईपीएल 2024 के पांच मैचों में 10 विकेट लिए हैं और वह पर्पल कैप होल्डर खिलाड़ियों की लिस्ट में जसप्रीत बुमराह के साथ पहले नंबर पर हैं।

Read More-धोनी को देखने के लिए फैन ने दिखाई अनोखी दीवानगी, बेटी की फीस न भरकर खरीदा 64 हजार का टिकट

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles