Saturday, September 21, 2024

कब और कहां देखें Ind vs Ban का पहला मैच? यहां देखें पूरी जानकारी

Ind vs Ban: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी ब्रेक पर चल रहे थे लगभग 1 महीने से भारतीय टीम ने कोई भी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला है। लेकिन अब एक बार फिर से रोहित शर्मा के कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मैदान पर खेलते हुए नजर आने वाले हैं इस बार भारतीय टीम का सामना बांग्लादेश से होगा। आपको हम इस आर्टिकल भारतीय टीम और बांग्लादेश टीम के बीच होने वाले टेस्ट मुकाबले के बारे में बताने जा रहे हैं।

कब और कहां होगा भारत बांग्लादेश का पहला मुकाबला?

भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज अपनी सर जमीन पर खेलनी है जिस कारण बांग्लादेश टीम भारत आने वाली है। भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। 19 सितंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज होने वाला है। पहले टेस्ट मुकाबले के लिए सुबह 9:30 का समय रखा गया है 19 सितंबर को मैच शुरू होने से ठीक आधा घंटा पहले 9:00 बजे टॉस किया जाएगा।

कैसे देखें लाइव मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज को क्रिकेट फैंस घर बैठे भी देख सकते हैं। भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का सीधा प्रसारण जिओ सिनेमा एप पर किया जाएगा। जिओ सिनेमा एप पर क्रिकेट फैंस इस मुकाबले का आनंद ले सकती हैं। टेलीविजन के डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर भी भारत और बांग्लादेश के टेस्ट मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। इसका प्रसारण मुफ्त में किया जाएगा।

Read More-पराग नहीं बल्कि इस क्रिकेटर को अपना सेलिब्रिटी क्रश मानती है अनन्या पांडे, बताया नाम

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles