Sunday, September 8, 2024

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में इस खिलाड़ी ने किया कमाल, ठोकी T20 वर्ल्ड कप की दावेदारी

Ind vs Aus: वनडे विश्व कप 2023 के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने सभी युवा खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में शामिल किया था। भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पांच मैचों की T20 सीरीज में हरा दिया है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ली है। भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है।

रवि बिश्नोई ने किया शानदार प्रदर्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। जिस कारण रवि बिश्नोई को T20 सीरीज में प्लेयर ऑफ़ द सीरीज का अवार्ड भी दिया गया है। क्योंकि रवि बिश्नोई ने पांच मैचों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं। इसके साथ रवि बिश्नोई ने T20 वर्ल्ड कप के लिए अपने दावेदारी भी मजबूत करती है। अगर रवि बिश्नोई आगे भी ऐसा शानदार प्रदर्शन करते रहे तो उन्हें टीम इंडिया के सिलेक्टर T20 वर्ल्ड कप में मौका दे सकते हैं।

ऐसा रहा बिश्नोई का T20 करियर

टीम इंडिया के युवा स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई ने पिछले साल टीम इंडिया के लिए अपना पहला इंटरनेशनल T20 मैच खेला था। रवि बिश्नोई ने अभी तक 21 इंटरनेशनल T20 मैच खेले हैं। जिसमें रवि बिश्नोई ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन करते हुए 34 विकेट लिए हैं। रवि बिश्नोई आईपीएल में लखनऊ की तरफ से खेलते हैं।

Read More-आखिरी T20 में होगी इस खतरनाक ऑलराउंडर की प्लेइंग XI में एंट्री! अभी तक नहीं मिला सीरीज में एक भी मौका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles