Saturday, September 7, 2024

इस दिग्गज ने अचानक छोड़ा मुंबई इंडियंस का साथ, अब इस श्रीलंकाई क्रिकेटर को मिलेगी बड़ी ज़िम्मेदारी

Mumbai Indians: विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग इंडियन में अब 10 टीम में खेलती हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में भारत ही नहीं बल्कि विश्व क्रिकेट के कई धुरंधर खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। आपको बता दे कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस को आईपीएल के इतिहास की सबसे सफल टीम कहा जाता है। लेकिन आईपीएल के अगले सीजन से पहले मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि अचानक इस दिग्गज ने मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ दिया है।

इस खिलाड़ी ने छोड़ा मुंबई इंडियंस का साथ

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व महान क्रिकेटर शेन बॉन्ड काफी लंबे समय आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा रह चुके हैं। शेन बॉन्ड पिछले का फिल्म के समय से मुंबई इंडियंस में गेंदबाजी कोच की भूमिका निभा रहे थे। शेन बॉन्ड ने अपनी अगवाई में मुंबई इंडियंस को चार बार आईपीएल का खिताब दिलाया है। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि न्यूजीलैंड टीम के पूर्व महान क्रिकेटर शेन बॉन्ड ने आगामी सीजन के लिए मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ने का फैसला लिया है। शेन बॉन्ड ने मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी कोच का पद छोड़ दिया है और इस्तीफा दे दिया है।

लसिथ मलिंगा बनेंगे नए गेंदबाजी कोच

श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का बॉलिंग कोच बनाया जाएगा। मलिंगा शेन बॉन्ड की जगह पर मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच के रूप में नियुक्त किए गए हैं। लसिथ मेलिंग गाने मुंबई इंडियंस की तरफ से काफी लंबे समय तक गेंदबाजी भी की है। साल 2018 में श्रीलंकाई टीम के पूर्व महान गेंदबाज लसिथ मलिंगा मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल मुकाबले में रोमांचक जीत दिलाई थी।

Raed More-ओलंपिक में क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे रोहित और विराट सहित कई स्टार खिलाड़ी! हैरान कर देगी वजह

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles