Tuesday, October 22, 2024

24 करोड़ vs 20 करोड़… फाइनल में आमने-सामने होंगे IPL के सबसे महंगे गेंदबाज

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का सीजन ऐतिहासिक रहा है क्योंकि आईपीएल 2024 के सीजन में इतिहास के दो सबसे महंगे खिलाड़ी खेलते हुए नजर आए हैं। क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स ने ऑस्ट्रेलिया के खूंखार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को 24.75 करोड रुपए की मोटी रकम देखकर खरीदा था किसके साथ मिचेल स्टार्क आईपीएल के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने हैं। क्योंकि सनराइजर्स हैदराबाद टीम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान पैट कमिंस को 20.75 करोड रुपए में खरीद कर टीम का कप्तान बना दिया। इसके बाद आईपीएल 2024 के सबसे बड़े मुकाबले में आईपीएल के इतिहास के दो सबसे महंगे खिलाड़ी आमने-सामने होने जा रहे हैं।

स्टार्क और कमिंस का होगा आमना-सामना

आईपीएल 2024 के फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स टीम पहुंची है। आईपीएल 2024 के सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पेट कमिंस नजर आए हैं तो वही मिचेल स्टार्क को कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए देखा गया है। यह दोनों ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक हैं। मिचेल स्टार्क भी लय में आ चुके हैं और उन्होंने पहले क्वालीफायर मैच में हैदराबाद के खिलाफ बहुत ही शानदार गेंदबाजी की थी।

बल्लेबाजों के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं ये गेंदबाज

इंटरनेशनल क्रिकेट में पेट कमिंस और मिचेल स्टार्क ऑस्ट्रेलिया के लिए एक साथ खेलते हैं लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग यह दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ टीम में खेलते हुए नजर आएंगे। हैदराबाद के बल्लेबाजों के लिए मिचेल स्टार्क मुसीबत बन सकते हैं और उन्होंने पहले क्वालीफायर मैच में तीन महत्वपूर्ण विकेट के लिए थे इसके अलावा कोलकाता के बल्लेबाजो को दिक्कत में डाल सकते हैं।

Read More-T20 विश्व कप के लिए रवाना हुई Team India, रोहित ब्रिगेड के साथ नहीं गए किंग कोहली

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles