Sunday, September 8, 2024

सिर्फ 8% थी Team India के जीत की उम्मीद, फिर पाकिस्तान पर आया भारतीय गेंदबाजों का तूफान

Ind vs Pak: इतिहास गवाह है कि जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होता है तो खेल का रोमांस चर्म पर होता है एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान के बीच t20 विश्व कप में बहुत ही रोमांचक मुकाबला खेला गया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने रोमांचक मुकाबले में एक बार फिर से पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया है। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने टीम इंडिया को अविश्वसनीय जीत दिलाई है।

फ्लॉप हुए टीम इंडिया के बल्लेबाज

बाबर आजम ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। भारतीय टीम की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत नहीं दिला पाए हालांकि ऋषभ पंत ने 42 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली लेकिन लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम की खतरनाक गेंदबाजी के कारण भारतीय क्रिकेट टीम 19 ओवर में 119 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस दौरान पाकिस्तान के लिए तेज गेंदबाज नसीम शा और हरिस रऊफ अपने 3-3 विकेट लिए।

भारतीय गेंदबाजों ने पलटा मैच

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भारत के खिलाफ जीत के लिए 120 रनों का छोटा सा लक्ष्य मिला इस दौरान भारतीय टीम के पास सिर्फ 8% जीत के चांस थे और पाकिस्तान के पास 92% जीत के चांस थे। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम की घातक गेंदबाजी के आगे पाकिस्तान के बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप हो गए। इस दौरान टीम इंडिया के लिए जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में 13 रन देखा तीन विकेट लिए जिस कारण भारतीय टीम के खिलाफ 7 विकेट के नुकसान पर पाकिस्तान टीम के बल्लेबाज 113 रन ही बना पाए और टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया

Read More-‘अगर विराट पाकिस्तान आते हैं तो…’ किंग कोहली को लेकर पाक क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles