Saturday, September 21, 2024

WTC Final से पहले शुभमन गिल ने भरी हुंकार, कहा ‘अब मैं अपना सर्वश्रेष्ठ…’

WTC Final 2025: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की निगाह इस समय अगले साल होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले पर हैं। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2025 के फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया को 10 महत्वपूर्ण टेस्ट मैच खेलने हैं जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना है। इसी बीच बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने बड़ा बयान दिया है।

गिल ने दिया बड़ा बयान

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट करियर ज्यादा अच्छा नहीं रहा है जिस कारण हाल ही में शुभमन गिल ने अपने अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट करियर पर बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया है और भविष्य में अपने प्रदर्शन पर भी बात की है इस दौरान शुभमन गिल ने कहा “मैं अब तक अपनी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया हूं। अब हमें अगले कुछ महीनों में लगातार 10 टेस्ट मैच खेलने हैं। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि इन 10 मुकाबलों के बाद मैं अपने प्रदर्शन से संतुष्ट या उम्मीद से भी बेहतर प्रदर्शन कर पाऊंगा।”

ऐसा रहा गिल का अंतरराष्ट्रीय टेस्ट करियर

साल 2020 में पहली शुभमन गिल को भारतीय टीम के लिए सफेद जर्सी में खेलने का मौका मिला था जिसके बाद से अभी तक शुभमन गिल ने भारतीय टीम के लिए 25 अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट मैच खेल चुकी है जिसमें अभी तक शुभमन गिल 1492 रन ही बना पाए हैं । इस दौरान शुभमन गिल का टेस्ट में औसत 35.5 कर रहा है। जिस कारण शुभमन गिल को भविष्य में टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने की जरूरत है।

Read More-युवराज सिंह ने अभिषेक शर्मा को किया बर्थडे विश, शिष्य को लेकर लिखा ये खास कैप्शन

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles