Sunday, September 8, 2024

Shubman Gill को मिला भारत-पाक मैच से पहले मिला बड़ा तोहफा, ICC ने दिया ये अवार्ड

World Cup 2023: भारतीय टीम के खतरनाक ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल का प्रदर्शन कुछ समय से बहुत ही शानदार चल रहा है। शुभमन गिल ने भारतीय टीम की तरफ से इसलिए कुछ समय से बहुत ही हैरान कर देने वाला प्रदर्शन किया है। शुभमन गिल को भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से वर्ल्ड कप 2023 में शामिल किया गया था लेकिन डेंगू के कारण सुमन गिल अभी तक वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं। आपको बता दे कि शुभमन गिल को आईसीसी की तरफ से एक बहुत बड़ा तोहफा दिया गया है। शुभमन गिल को आईसीसी का प्लेयर ऑफ द मंथ चुना गया है।

शुभमन गिल को मिला बड़ा अवार्ड

इंटरनेशनल क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तरफ से टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल को प्लेयर ऑफ़ द मंथ का अवार्ड दिया गया है। टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल सितंबर में विश्व क्रिकेट में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। जिस कारण शुभमन गिल को प्लेयर ऑफ द मंथ का विनर साबित कर दिया गया है।

बन गए ऐसा करने वाले पहले भारतीय

इसके साथ शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट टीम के अनोखे ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं जिन्होंने आईसीसी के दो बार प्लेयर ऑफ द मंथ का अवार्ड जीत हो। शुभमन गिल साल 2023 में सबसे ज्यादा प्रदर्शन करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज है। शुभमन गिल पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Read More-बेहद वायलेंस है थलपती विजय की फिल्म, सामने आया Leo का फर्स्ट रिव्यू

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles