Sunday, September 8, 2024

श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान की खराब गेंदबाजी से निराश हुए Shoaib Akhtar, वीडियो शेयर कर निकाली भड़ास

Pak vs SL: वर्ल्ड कप 2023 में आज 10 अक्टूबर को बाबर आजम की टीम पाकिस्तान का सामना बांग्लादेश क्रिकेट टीम से हुआ है। पाकिस्तान टीम आज भारत में अपना दूसरा मैच खेल रही हैं। आपको बता दे की वर्ल्ड कप 2023 के अपने दूसरे मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है जिस कारण श्रीलंका के बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार स्कोर बनाया है। पाकिस्तान की खराब गेंदबाजी को देखकर पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर भड़क गए हैं।

पाकिस्तान की खराब गेंदबाजी पर भड़के शोएब अख्तर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच चल रहे मैच के बीच एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शोएब अख्तर पाकिस्तान टीम पर नाराज होते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो में शोएब अख्तर कह रहे है कि “पाकिस्तान के गेंदबाजों ने श्रीलंका के खिलाफ बहुत खराब गेंदबाजी की है जिस कारण श्रीलंका ने पाकिस्तान के गेंदबाजों पर काफी रन जड़ दिए। लेकिन मुझे पाकिस्तान के बल्लेबाजों पर भरोसा है। बाबर आजम इस मैच में पाकिस्तान के लिए बड़ी पारी खेल सकते हैं’|

पाकिस्तान को मिला 345 रनों का लक्ष्य

पाकिस्तान के गेंदबाजों के खिलाफ श्रीलंका क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 344 रन बना दिए। इस दौरान श्रीलंकाई टीम के खतरनाक विकेटकीपर बल्लेबाज कुशल मेंडिस ने 77 गेंद में 122 रनों की विस्फोटक शतकीय पारी खेली। सडीरा समरविक्रम ने भी 108 रन बनाकर शानदार शतक लगाया है। तो वहीं अगर हम पाकिस्तान की बात करें तो ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक और कप्तान बाबर आजम कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए। जिस कारण पाकिस्तान को श्रीलंका ने शुरुआती झटके दे दिए हैं।

Read More-वर्ल्ड कप में Mitchell Starc ने जड़ी विकेट की फिफ्टी, बन गए ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles