Tuesday, October 22, 2024

शतक बाद भी Team India से बाहर होंगे सरफराज खान? केएल राहुल को मिल सकता है मौका

Ind vs NZ: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज सरफराज खान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। क्योंकि सरफराज खान ने 150 रन की पारी खेली थी और सरफराज खान ने अपने अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया था। लेकिन शतक लगाने के बाद भी सरफराज खान को टीम से बाहर रहना पड़ सकता है क्योंकि जगह पर राहुल को भारतीय टीम में फिर से मौका मिल सकता है।

टीम से बाहर होंगे सरफराज खान?

हाल ही में भारतीय टीम के असिस्टेंट कोच रयान टेन डोशेट ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को लेकर कई संकेत दिए हैं। क्योंकि दूसरे टेस्ट मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने के लिए शुभमन गिल भी अब उपलब्ध हैं। जिस कारण गिल की टीम इंडिया में वापसी होगी और सरफराज को बाहर बैठना पड़ सकता है क्योंकि सरफराज खान को गिल की जगह पर ही मौका दिया गया था।

राहुल को मिलेंगे अन्य अवसर

भारतीय क्रिकेट टीम की बल्लेबाज केएल राहुल अपने करियर की बुरे दौर से गुजर रहे हैं। केएल राहुल न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में भी फेल हो गए थे। जिस कारण केएल राहुल को टीम इंडिया से बाहर करने की मांग उठ रही है लेकिन भारतीय कोच गौतम गंभीर का मानना है कि केएल राहुल को अन्य अवसर देने की जरूरत है वह भी संजू सैमसन की तरह जल्द ही वापसी करेंगे। केएल राहुल को प्लेईंग 11 में मौका दिया जाएगा। जिस कारण सरफराज खान को टीम से बाहर रहना पड़ सकता है।

Read More-यशस्वी नहीं बल्कि रोहित के साथ ओपनिंग करेगा ये गेंदबाज, दूसरे टेस्ट से पहले आया बड़ा अपडेट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles