Saturday, September 21, 2024

ICC Ranking में दिखा भारतीय टॉप ऑर्डर का जलवा, इस स्थान पर पहुंचे रोहित और विराट

Ind vs Ban: भारतीय क्रिकेट टीम की तैयारी इस समय बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टेस्ट मुकाबले को लेकर चल रही है क्योंकि बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम को 19 सितंबर से मुकाबला खेलना है। भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की घोषणा कर दी गई है। आपको बता दे कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर का जलवा आईसीसी रैंकिंग में देखने को मिला है। आईसीसी रैंकिंग में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को बड़ा फायदा हुआ है।

रोहित और विराट को हुआ आईसीसी रैंकिंग में फायदा

आईसीसी की तरफ से ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी कर दी गई है जिसमें इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज जो रूट पहले नंबर पर बने हुए हैं। इसके बाद दूसरे नंबर पर न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियमसन है। इसके अलावा भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ यशस्वी जायसवाल को रैंकिंग में बड़ा फायदा हुआ है। रोहित शर्मा आईसीसी की ताजा रैंकिंग में एक पायदान ऊपर पांचवें नंबर पर आ गए हैं तो वही एक पायदान ऊपर छठे नंबर पर यशस्वी जायसवाल पहुंच गए हैं विराट कोहली को भी एक पायदान का फायदा हुआ है और वह सातवें नंबर पर है।

बांग्लादेश के खिलाफ दिखेंगे ये टॉप तीन

रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान है और वह भारतीय क्रिकेट टीम में हमेशा ओपनिंग करते हैं। रोहित शर्मा के साथ भारतीय टेस्ट टीम में ओपनिंग पर यशस्वी जायसवाल को भेजा जाता है। क्योंकि यशस्वी जायसवाल ने हमेशा से ही भारत के लिए खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया है। अगर नंबर तीन पर गिल को बल्लेबाजी के लिए भेजा जाता है तो विराट कोहली नंबर चार पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं। लेकिन ज्यादातर मौकों पर विराट कोहली नंबर तीन पर ही खेलते हुए दिखाई देते हैं।

Read More-WTC में नंबर-1 गेंदबाज बनेंगे R Ashwin! ऐसा करते ही रच देंगे इतिहास

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles