Sunday, September 8, 2024

नताशा से भी ज्यादा खूबसूरत हैं Hardik Pandya की भाभी! तस्वीरें देखकर हो जाएंगे दीवाने

Pankhudi Sharma: टीम इंडिया के खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या क्रिकेट के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में बने रहते हैं। हार्दिक पांड्या की पत्नी का नाम नताशा है। नताशा बॉलीवुड की एक फेमस अभिनेत्री हैं। हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक की खूबसूरती से आप लोग वाकिफ हैं। लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में हार्दिक पांड्या की पत्नी नहीं बल्कि उनकी भाभी के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी खूबसूरती देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

बेहद खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की पत्नी

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की भाभी का नाम पंखुड़ी शर्मा है। पंखुड़ी शर्मा ने भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी और हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या के साथ शादी की है। क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। पंखुड़ी शर्मा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं और पंखुड़ी शर्मा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। कुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी रहती हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

साल 2017 में हुई थी शादी

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने पंखुड़ी शर्मा को काफी लंबे समय तक डेट किया। पंखुड़ी शर्मा क्रुणाल पांड्या एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा प्यार करते थे जिसके बाद 27 दिसंबर 2017 को पंखुड़ी शर्मा और क्रुणाल पांड्या ने एक दूसरे के साथ शादी कर ली। अगर हम क्रुणाल पांड्या के करियर की बात करें तो वह काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। जबकि उनके छोटे भाई हार्दिक पांड्या लगातार टीम इंडिया में अपनी जगह बनाए हुए हैं।

Read More-Ind vs Wi: इस खिलाड़ी पर बिल्कुल भी तरस नहीं खा रहे कप्तान रोहित शर्मा! वेस्टइंडीज दौरे पर खेलने को नहीं मिला एक भी मैच

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles