Sunday, September 8, 2024

पूर्व भारतीय लीजेंड्स ने ‘तौबा-तौबा’ गाने पर बनाया ऐसा वीडियो, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के कई पूर्व क्रिकेटर वर्ल्ड वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आए हैं। एक बार फिर से भारतीय टीम के लीजेंड्स ने पूरी दुनिया को बता दिया है कि वह हमेशा चैंपियन थे और चैंपियन रहेंगे। भारतीय चैंपियन ने वर्ल्ड चैंपियनशिप वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान चैंपियन को हरा दिया है। भारतीय चैंपियन वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के टूर्नामेंट के विनर बन गए हैं। आपको बता दे कि फाइनल मुकाबला जीतने के बाद भारतीय चैंपियंस ने एक मजेदार वीडियो बनाया है जिसमें भारतीय चैंपियंस तौबा तौबा गाने के डांस स्टेप को कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहा भारतीय चैंपियंस का वीडियो

भारतीय लीजेंड्स ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है इस वायरल वीडियो में भारतीय लीजेंड्स करण औजला के गाने तौबा तौबा के डांस स्टेप को कॉपी करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और युवराज सिंह के अलावा कई क्रिकेटरों को फनी अंदाज में गेट से निकलते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा “वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में 15 दिनों तक खेलते-खेलते शरीर की तौबा-तौबा हो गई। शरीर का हर एक भाग दर्द कर रहा है। हम अपने भाइयों विकी कौशल और करण औजला को सीधी टक्कर दे रहे हैं। वाकई में यह शानदार गाना है।”

भारत ने जीते वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स की ट्रॉफी

हरभजन सिंह की कप्तानी वाली भारतीय चैंपियन ने पूरे टूर्नामेंट में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके बाद भारतीय चैंपियन का सामना टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान चैंपियंस से हुआ जिसमें भारतीय चैंपियंस ने पाकिस्तान चैंपियनशिप 5 विकेट से करारी हार दे दी।

Read More-गिल की कप्तानी में भारत ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, जिंबॉब्वे को 10 विकेट से पीटा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles