Sunday, September 8, 2024

‘बेबी आने वाला है…’ IPL मैच के दौरान धोनी की पत्नी ने दी गुड न्यूज़,शेयर की ऐसी पोस्ट

Sakshi Dhoni: आईपीएल के 46 वें मैच में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी की थी और 212 का स्कोर खड़ा किया था। इसके बाद हैदराबाद की टीम ने केवल 134 रन बना पाए। हैदराबाद को आईपीएल इतिहास में रनों के हिसाब से यह सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा। आईपीएल का यह मैच महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी भी देखने पहुंची थी। इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया जो चर्चा में आ गया है। साक्षी धोनी ने सोशल मीडिया इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें फैंस के बीच हाल समाचार दी हैं।

साक्षी धोनी ने शेयर की पोस्ट

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने मैच के दौरान अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है। साक्षी धोनी की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। साक्षी धोनी ने स्टोरी पर लिखा,”प्लीज आज गेम जल्दी खत्म कर लीजिए चेन्नई सुपर किंग्स, जल्द ही बच्चे आने वाला है। होने वाली हुआ कि आप लोगों से यह अपील है‌।” हालांकि साक्षी धोनी(Sakshi Dhoni) ने यह क्लियर कर दिया है कि धोनी पापा नहीं बल्कि फूफा बनने वाले हैं और वो बुआ बनने वाली है। सोशल मीडिया पर साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) को लगातार फैंस बधाइयां दे रहे हैं।Latest and Breaking News on NDTV

सीएसके ने जीता शानदार मैच

अगर सीएसके और हैदराबाद के मैच की बात करें तो सीएसके ने बेहद शानदार जीत हासिल की है। सीएसके की ओर से कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 54 गेंद पर 98 रन की पारी खेली, अपनी पारी में गायकवाड़ ने 10 चौके और तीन छक्के लगाए। शिवम दुबे ने भी मैच में 20 गेंद पर 39 रन बनाकर सीएसके के स्कोर को 212 रन पर पहुंचने में अहम भूमिका निभाई। लेकिन हैदराबाद टीम 134 रन पर ही सिमट गई।

Read More-ऑस्ट्रेलिया से उठी Sanju Samson को T20 वर्ल्ड कप में शामिल करने की मांग, कहा ‘उसे नजरअंदाज किया जाता…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles