Sunday, October 27, 2024

टेस्ट सीरीज हारने के बाद टूटा कप्तान रोहित शर्मा का दिल, बताया हार का कारण

Ind vs NZ: t20 विश्व कप 2024 के बाद भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी टेस्ट और वनडे में रोहित शर्मा कर रहे हैं क्योंकि t20 से रोहित शर्मा ने कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था जिस कारण अब रोहित शर्मा का फोकस भारतीय टीम को टेस्ट और वनडे में चैंपियन बनने पर है। भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा कर रहे हैं। लेकिन रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार के बाद रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

रोहित ने दिया बड़ा बयान

न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में शर्मनाक हार के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा काफी उदास नजर आए हैं। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा ने हार पर बयान देते हुए “यह ऐसी पिच नहीं थी जहां बहुत कुछ हो रहा हो। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। अगर हम पहली पारी में थोड़ा करीब होते तो चीजें थोड़ी अलग होतीं। हम वानखेड़े में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं और उस टेस्ट को जीतने की कोशिश करना चाहते हैं। यह सामूहिक विफलता है। मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो सिर्फ बल्लेबाजों या गेंदबाजों को दोष देगा। हम वानखेड़े में बेहतर इरादे, बेहतर विचार और बेहतर तरीकों के साथ सामने आएंगे।”

टीम इंडिया ने किया खराब प्रदर्शन

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम ने बल्लेबाजी में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था जिसके बाद दूसरे टेस्ट मुकाबले में भी टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड ने 359 रनों का लक्ष्य जीत के लिए दिया था लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के सभी बल्लेबाज 245 रनों के स्कोर पर आउट हो गए जिस कारण न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को 113 रनों से जीत मिली है।

Read More-ब्रेट ली ने टीम इंडिया को दी बड़ी सलाह, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मयंक यादव को शामिल करने की कही बात

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles