Sunday, September 8, 2024

वर्ल्ड कप हारने के बाद पाकिस्तान पहुंचे कप्तान Babar Azam, इस तरह हुआ एयरपोर्ट पर स्वागत

Babar Azam: वनडे विश्व कप 2023 खेलने के लिए 9 टीमें भारत आई हुई थी। इसके बाद सिर्फ चार टीम ने ही विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में अपनी जगह बना पाई है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम वनडे विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाए। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम वर्ल्ड कप 2023 खेलने के बाद अब अपने देश लोट चुके हैं। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का इस तरह स्वागत किया गया है।

पाकिस्तान पहुंचे कप्तान बाबर आजम

इस समय पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो पाकिस्तान एयरपोर्ट से वायरल हो रहा है जिसमें बाबर आजम सुरक्षा कर्मियों के बीच पाकिस्तान एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं। वनडे विश्व कप 2023 में खराब प्रदर्शन करने के बाद जो भी बाबर आजम का पाकिस्तान में ग्रैंड वेलकम किया गया है। एयरपोर्ट पर पाकिस्तान टीम के फैंस कप्तान बाबर आजम का वेलकम करने भारी संख्या में पहुंचे हैं। इस दौरान का ही फैंस बाबर आजम के साथ सेल्फी लेने को भी बेताब दिखे हैं।

विश्व कप में ऐसा था बाबर आजम का प्रदर्शन

बाबर आजम की कप्तानी में पहली बार पाकिस्तान क्रिकेट टीम में भारत में वनडे विश्व कप 2023 खेला है। बाबर आजम का प्रदर्शन वनडे विश्व कप 2023 में बहुत ही खराब रहा है कि बाबर आजम ने वर्ल्ड कप 2023 के कुल 9 लीग में मैचों में सिर्फ 320 रन ही बना पाए हैं। इस दौरान बाबर आजम का निजी सर्वश्रेष्ठ स्कोर 74 रन रहा है। बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने वनडे विश्व कप में से चार मैच जीते हैं।

Read More-गेंदबाजों के लिए काल साबित हो रहे Rohit Sharma, इस साल लगाए हैं सबसे ज्यादा छक्के

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles