Sunday, September 8, 2024

T20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन के बाद खुलेगी अर्शदीप सिंह की किस्मत! मिलेगा टेस्ट डेब्यू का मौका

Arshdeep Singh: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह इस समय अपनी गेंदबाजी से भारतीय टीम को जिताने में मुख्य रोल अदा कर रहे हैं। अर्शदीप सिंह ने t20 विश्व कप 2024 में एक युवा खिलाड़ी के तौर पर बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था और भारतीय टीम के लिए एक मैच विनर साबित हुए थे। आपको बता दे कि t20 विश्व कप 2024 में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अर्शदीप सिंह को बड़ा तोहफा मिल सकता है। अर्शदीप सिंह को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया जा सकता है।

अर्शदीप सिंह को टेस्ट में मिल सकता है मौका

टेस्ट टीम में भारतीय क्रिकेट टीम के सिलेक्टर्स एक नए खिलाड़ी का नाम शामिल करना चाहते हैं। सीमित ओवरों के मैच में अच्छा प्रदर्शन करने वाले अर्शदीप सिंह की किस्मत चमक सकती है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से पहले युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को टेस्ट टीम में शामिल करना चाहते हैं। जिस कारण अर्शदीप सिंह को दलीप ट्रॉफी में टेस्ट मैच खेलने के लिए कहा गया है।

T20 विश्व कप में किया था शानदार प्रदर्शन

T20 विश्व कप 2024 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का नाम पहले नंबर पर आया था। आरसीबी सिंह ने टीम इंडिया के लिए t20 विश्व कप 2024 में 8 मुकाबले खेले थे जिसमें उन्होंने 17 महत्वपूर्ण विकेट लिए थे जिस कारण अर्शदीप सिंह t20 विश्व कप 2024 के सबसे ज्यादा विकेट टेकर रहे थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles