Sunday, September 8, 2024

जायसवाल के बाद इंग्लैंड पर कहर बनकर टूटे बुमराह, 253 रनों पर ऑल आउट हुई इंग्लिश टीम

Ind vs Eng 2nd Test: भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने पहली पारी में पहले बल्लेबाजी करते हुए 396 रनों का शानदार स्कोर बनाया है। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से यशस्वी जायसवाल ने दोहरा शतक लगाया है। आपको बता दे कि भारत के खिलाफ पहली पारी में इंग्लैंड क्रिकेट टीम 240 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई है। जिस कारण भारत में दूसरे टेस्ट मैच में भी शानदार बढ़त बना ली है।

पहली पारी में इंग्लैंड ने बनाए 253 रन

जैक क्राउली ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम को भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में इंग्लिश टीम को शानदार शुरुआत दिलाई क्योंकि उन्होंने 76 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली है। इसके साथ वह इंग्लैंड की तरफ से पहली पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे हैं। इसके बाद इंग्लैंड के कप्तान पेनी स्टॉक्स ने 47 रनों की पारी खेली। जिस कारण पूरी इंग्लैंड क्रिकेट टीम पहली पारी में भारत के खिलाफ 253रनों की स्कोर पर ऑल आउट हो गई है। जिस कारण टीम इंडिया को 143 रनों की लीड मिल गई है।

बुमराह ने खोला पंजा

यशस्वी जायसवाल की पारी के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम पर जसप्रीत बुमराह का कहर बनकर टूटे हैं। क्योंकि दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया के लिए 6 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा काफी लंबे समय बाद टेस्ट मैच खेल रहे हैं स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने भी तीन विकेट लिए हैं और एक विकेट अक्षर पटेल के खाते में भी गया है।

Read More-21 साल की उम्र में Yashasvi Jaiswal ने ठोकी पहली डबल सेंचुरी, आउट करने में इंग्लिश गेंदबाजों के छूटे पसीने

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles