Tuesday, October 22, 2024

27 अक्टूबर को शुक्र चमकाएंगे इन 3 राशि वालों की किस्मत, सैलरी में होगी वृद्धि

Shukra Nakshatra Parivartan: शुक्र ग्रह को धन, वैभव ,विलासिता, प्रेम और रोमांस का कारक माना जाता है। शुक्र देव का राशि परिवर्तन और नक्षत्र परिवर्तन दोनों ही विशेष माने जाते हैं। शुक्र ग्रह बहुत जल्द नक्षत्र परिवर्तन करने जा रहे हैं। शुक्र ज्येष्ठा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। शुक्र ग्रह 27 अक्टूबर को सुबह 1:15 पर जेष्ठा नक्षत्र में प्रवेश कर जाएंगे । 27 नवंबर तक शुक्र इसी नक्षत्र में रहेंगे। ज्येष्ठा नक्षत्र के स्वामी बुध हैं बुध के नक्षत्र में शुक्र का गोचर करना बहुत ही शुभ रहने वाला है। इन तीन राशि वालों की किस्मत चमक जाएगी।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों की शुक्र के नक्षत्र परिवर्तन से किस्मत चमकने वाली है। सीनियर्स का सहयोग मिलेगा जिस लक्ष्य आसानी से हासिल होगा। आय के नए स्रोत बनेंगे। लाइफ पार्टनर के साथ ट्रिप पर जा सकते हैं। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। बीमारी से छुटकारा मिलेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए यह समय बहुत ही बेहतर रहने वाला है। धनतेरस पर इस राशि के जातक ढेर सारा सोना चांदी खरीदेंगे क्योंकि शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन इस राशि के जातक की किस्मत चमका देगा। अप्रत्याशित धन लाभ होगा।यात्रा पर जाएंगे। निवेश के लिए समय अच्छा है। अविवाहितों के लिए रिश्ते आ सकते हैं।

मकर राशि

दिवाली बोनस मिलेगा कारोबार में तेजी रहेगी। लव लाइफ शानदार रहेगी। पार्टनर के साथ यादगार लम्हे जिएंगे। मकर राशि वालों को शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन बहुत लाभ देगा। आपको पैसा भी मिलेगा और कैरियर में सफलता भी प्राप्त होगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-धनतेरस पर ग्रहों के राजकुमार करने रहे राशि परिवर्तन, चांदी की तरह चमकेगी इन लोगों की किस्मत

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles