Sunday, September 8, 2024

कल 30 मई को शनि देव चलने जा रहे उल्टी चाल, इन राशि वालों पर पड़ेगा बेहद अच्छा प्रभाव

Shani Dev: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव एक राशि में लगभग ढाई साल तक रहते हैं। शनि देव का राशि परिवर्तन बहुत ही विशेष माना जाता है इस तरह शनि का वक्री और मार्गी होना भी महत्वपूर्ण माना जाता है। 30 मई 2024 से शनि की उल्टी चाल शुरू होगी और एक राशि में ढाई साल तक रहने वाले शनि देव 15 नवंबर को मार्गी होंगे। शनि देव की उल्टी चाल कुछ राशि वालों के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगी। इस दौरान इन राशि वालों का भाग्योदय होगा। परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी।

मेष राशि

निवेश की सोच रहे हैं तो यह समय बहुत ही अच्छा रहेगा। संतान भी अपने लक्षण को पूरा कर पाने में सक्षम रहेगी। आपकी इच्छाएं पूरी होने का वक्त आ गया है। आपके प्रमोशन के पूरे चांस हैं। साथ ही परिवार की तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकती है।

मकर राशि

परिवार के बीच जो भी परेशानी थी वह खत्म हो जाएगी। कहीं निवेश किया गया तो अच्छा रिटर्न भी मिल सकता है। आपके परिजनों का पूरा सहयोग आपके साथ रहेगा और आप अपने लक्ष्य को पानी में भी कामयाब हो जाएंगे। आपके लिए आर्थिक स्थिति के सुधरने के दिन आ चुके हैं। आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी।

कुंभ राशि

परिवार के साथ किसी बड़ी यात्रा पर भी आप जा सकते हैं। भाग्य का पूरा साथ आपको मिलेगा और लंबे वक्त से चली आ रही बीमारी खत्म हो जाएगी। परिवार के साथ किसी बड़ी यात्रा पर भी आप जा सकते हैं। अचानक आपको धन लाभ होगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-घर के मेन गेट पर लिखवाले कुछ ऐसा प्रसन्न होंगी मां लक्ष्मी, घर में होगी बरकत

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles