Sunday, September 8, 2024

गूग्गल धूप के ये अचूक उपाय चमका देंगे आपकी किस्मत, हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी दरिद्रता

Guggal Dhoop Upay: हिंदू धर्म में पूजा पाठ करना बहुत ही जरूरी माना जाता है। घर में हो रही पूजा में कई सारी चीजों का इस्तेमाल होता है जिसमें गुलाब ,गूग्गल, मोगरा जैसी वस्तुएं शामिल है। वास्तु शास्त्र में गूग्गल से जुड़े कई सारे उपाय बताए गए हैं। अगर आप अपने सभी का बनना चाहते हैं तो गूग्गल के यह अचूक उपाय आपके लिए लाभकारी रहेंगे। आपके घर से हमेशा के लिए दुख और दरिद्रता दूर हो जाएगी।

तनाव चिंता

अगर आपके घर में हमेशा लड़ाई -झगड़े होते हैं तो रोज शाम को गूग्गल की धूप जलानी चाहिए ऐसा करने से आपके घर की कलह हमेशा के लिए चली जाएगी।

रोग से मुक्ति

अगर आपके घर में हमेशा कोई ना कोई बीमार रहता है तो आपको रोज शाम को गूग्गल धूप की धुनि पूरे घर में करना चाहिए। ऐसा करने से आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा का वास होगा।

नकारात्मकता

अक्सर नकारात्मकता की वजह से आपके घर में लड़ाई झगड़े होते रहते हैं। अगर आपने नकारात्मकता को दूर करना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पूरे घर में गूग्गल धूप में पीली सरसों मिला कर धूआ करना चाहिए।

बिगड़े काम बनेंगे

अगर आपके कोई भी काम सही से बन नहीं रहे हैं आप जो भी काम करते हैं उसमें अड़चन आती है तो आपको उसके लिए तीन हफ्ते तक शुद्ध घी ,पीली ,सरसों, लोबान और गूगल धूप शाम के समय जलानी चाहिए।

(Disclaimer; यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-500 साल बाद दिवाली पर बनने जा रहे ये 4 राजयोग, इन लोगों की किस्मत चमकते नहीं लगेगी देर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles