Sunday, September 8, 2024

उल्टी चाल चलने जा रहे हैं न्याय के देवता शनिदेव, इन राशि वालों का होगा बुरा हाल

Shani Dev: सभी ग्रह निश्चित समय के बाद चाल परिवर्तन करते हैं। कुछ ग्रह वक्री होते हैं तो कुछ ग्रह मार्गी होते हैं। जिसका असर देश दुनिया पर पड़ता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार न्याय के देवता कहे जाने वाले शनि देव बहुत जल्द उल्टी चाल चलने वाले हैं शनि देव हर इंसान को उसके कर्मों के अनुसार ही फल देते हैं। इस समय शनिदेव अपनी ही राशि कुंभ में गोचर कर रहे हैं। 30 जून को शनि देव अपनी ही राशि वक्री अवस्था में जाएंगे। इस अवस्था में शनि देव 139 दिनों तक रहने वाले हैं। शनि देव की वक्री अवस्था बिल्कुल अच्छी नहीं मानी जाती है इस दौरान शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या का डर ज्यादा रहता है।

कर्क राशि

शनि देव की उल्टी चाल कर्क राशि वालों के लिए हानिकारक रहेगी। इस दौरान इन राशि के जातकों को थोड़ा सोच समझकर कदम रखना होगा नहीं तो भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। बेवजह के मामलों में उलझने से बचे हैं स्वास्थ्य भी खराब रहेगा।

मकर राशि

शनि देव की वक्री अवस्था मकर राशि वालों के लिए बहुत ही खराब रहेगी। इस दौरान आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। नया बिजनेस करने के बारे में सोच रहे हैं तो थोड़ा रुक जाएं।

मिथुन राशि

शनि देव मिथुन राशि के जातकों पर कहर बरपाने वाले हैं। माता-पिता का स्वास्थ्य भी खराब रहेगा। आर्थिक स्थिति कमजोर रहेगी। पति-पत्नी के बीच मतभेद हो सकते हैं।

कुंभ राशि

शनि देव अपनी ही राशि कुंभ में वक्री अवस्था में जाएंगे जिससे आपकी राशि को बहुत ही नुकसान होगा। आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको असफलता ही हाथ लगेगी। किसी के पास आपका पैसा फंस सकता है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-खुल जाएगा बंद किस्मत का ताला, बुध और शुक्र बनाएंगे लक्ष्मी नारायण योग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles