Home एस्ट्रो धनतेरस पर ग्रहों के राजकुमार करने रहे राशि परिवर्तन, चांदी की तरह...

धनतेरस पर ग्रहों के राजकुमार करने रहे राशि परिवर्तन, चांदी की तरह चमकेगी इन लोगों की किस्मत

बुध और शुक्र की युति बनेगी और लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा। लक्ष्मी नारायण योग के निर्माण से इन चार राशि के जातकों को जबरदस्त मुनाफा होगा। धनतेरस पर इन लोगों को डबल खुशी प्राप्त होगी।

0
8
budh gochar

Budh Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र में बुध को ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है‌। बुध का राशि परिवर्तन करना बहुत ही विशेष माना जाता है। 29 अक्टूबर को यानी धनतेरस के दिन ग्रहों के राजकुमार वृश्चिक राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। जिससे बुध और शुक्र की युति बनेगी और लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा। लक्ष्मी नारायण योग के निर्माण से इन चार राशि के जातकों को जबरदस्त मुनाफा होगा। धनतेरस पर इन लोगों को डबल खुशी प्राप्त होगी।

सिंह राशि

बुध का गोचर करना सिंह राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहेगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा है। बाॅस आपके काम से प्रसन्न होगे और काम की प्रशंसा होगी। जो लोग निवेश करने का विचार कर रहे हैं उनके लिए समय अच्छा है।

कुंभ राशि

नौकरी की समस्याएं दूर होगी। जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनको मनचाही नौकरी मिल सकती है। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। अगर कोई काम बहुत समय से रुका हुआ है तो उसमें सफलता प्राप्त होगी।

तुला राशि

लव लाइफ में सुधार होगा जो लोग अविवाहित हैं उनके लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है। व्यापारियों के लिए व्यापार का विस्तार हो सकता है। नौकरी पेशा लोगों की सैलरी में बढ़ोतरी होगी। कार्य क्षेत्र में तरक्की के योग बन रहे हैं।

मिथुन राशि

नई डील्स मिल सकती है जिससे मुनाफा भी होगा। मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी और आर्थिक स्थिति में भी सुधार देखने को मिलेगा। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे।

.(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-अहोई अष्टमी पर भूलकर भी ना करें ये गलतियां, नहीं मिलेगा अहोई माता का आशीर्वाद