Sunday, September 8, 2024

अस्त हुए बुध और शुक्र, इन राशि वालों को होगा फायदा तो ये रहे सावधान

Buddh Shukra AST: शास्त्रों के अनुसार सभी ग्रह समय-समय पर अपनी स्थितियों बदलते रहते हैं। इस समय ग्रहण की स्थितियों में काफी तेजी से बदलाव देखने को मिल रहा है। इस समय शुक्र और बुध दोनों ही अस्त हो गए हैं दो ग्रहों के अस्त होने से जनमानस पर कई तरह के प्रभाव पड़ेंगे कुछ पर बहुत ही अच्छा पड़ेगा तो राशि वालों को सावधान रहना होगा। शुक्र दो ग्रहों के वृष और तुला के स्वामी है। एक और 3 जून को बुध और शुक्र अस्त हो गए हैं।

मिथुन राशि

खरीदारी का समय है यदि भवन मकान से संबंधित कोई कार्य करना चाहते हैं तो कर लेना चाहिए। भाई बहनों के स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका है। बहुत ही सावधान रहना होगा। ट्रैवलिंग से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा लाभ मिलेगा कुछ ऐसे लोगों से भेंट होने की संभावना है जो वर्तमान और भविष्य में अच्छे साबित होंगे।

कन्या राशि

यात्राओं को बढ़ाने वाला समय भी चल रहा है यदि आप धार्मिक यात्रा का प्लान कर रहे हैं तो इस बीच जाने का प्रयास करें बड़े लोगों के सानिध्य में रहते हुए कार्य पूरे होंगे। सूर्य की पावर भाग्य स्थान में बढ़ने पर सरकारी कार्य बनते नजर आ रहे हैं।

तुला राशि

शास्त्र को लेकर सजक रहने की सलाह है आत्मविश्वास कमजोर रहेगी‌ यदि क्षणिक क्रोध बढ़ रहा है तो इस समय मेडिटेशन अवश्य करना चाहिए। सूर्य को जल देकर भी आप आत्मविश्वास को मजबूत कर सकते हैं। चिंता और क्रोध रोगों को न्योता देता है।

वृष राशि

ओवर कॉन्फिडेंस से बचकर रहना होगा इस समय मादक पदार्थों का सेवन नहीं करना चाहिए। परिवार में पिता का सम्मान करें ऑफिस में महिला बॉस से अनबन ना हो इस बात का भी ध्यान रखें। कर्ज लेने के लिए समय ठीक नहीं है थोड़ा इंतजार करें ‌। एंटी सरकार कार्य करना ठीक नहीं है परिवार में पिता का सम्मान करें।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro Tips: पूजा घर में आज ही रख दें ये 7 चीजें, मां लक्ष्मी को झोली भरते नहीं लगेगी देर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles