Sunday, September 8, 2024

नए साल पर बुध और शनि करने जा रहे युति, दिन रात तरक्की करेंगे ये राशि के लोग

Shani And Budh Gochar: अगले महीने से साल 2024 लगने वाला है जो कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ साबित रहेगा। साल 2024 में कई शुभ योग और ग्रहों की आपस में युति बनेगी। जिसमें बुध और शनिदेव का नाम भी शामिल है। साल 2024 की शुरुआत में मित्र ग्रह शनि और बुध देव की युति कुंभ राशि में बनाने जा रही है। जिससे कुछ राशि के जातकों को आकस्मिक धन लाभ होगा।

वृष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध और शनि का संयोग वृष राशि के जातकों के लिए अनुकूल साबित होगा। यह संयोग आपकी गोचर कुंडली के कर्म भाव पर बनने जा रही है। वृष राशि के लोगों के जीवन में शुभ प्रभाव पड़ेगा। नौकरी पेशा लोगों की पद उन्नति हो सकती है। इसीलिए इस समय आपको काम कारोबार में तरक्की मिल सकती है।

मकर राशि

बुध ग्रह के प्रभाव से आपकी वाणी में प्रभाव देखने को मिलेगा साथ ही नौकरी में प्रमोशन के योग हैं और वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। जो लोग मार्केटिंग ,बैंकिंग, कला और कम्युनिकेशन से जुड़े हुए हैं उन लोगों के लिए यह समय बहुत शानदार है। प्रतियोगी परीक्षार्थियों के लिए यह समय बहुत अच्छा है। क्योंकि यह युति आपकी राशि से धन भाव पर बनने जा रही है।

मिथुन राशि

यह युति आपकी गोचर कुंडली के नवम भाव पर बनने जा रही है। बैंक बैलेंस बढ़ेगा और आपके परिवार के खुशी का माहौल रहेगा। शनि देव की कृपा से आपका आध्यात्मिक कार्य में मन लगेगा आपके घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है। इस दौरान आप काम कारोबार के संबंध से देश-विदेश की यात्रा कर सकते हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-इस दिन से शुरू होने जा रहा खरमास, भूलकर भी ना करें ये काम

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles