Sunday, September 8, 2024

घर के दरवाजे पर इन चीजों को लटकाने से दौड़ी चली आती है मां लक्ष्मी, दूर हो जाती है आर्थिक तंगी

Vastu Tips For Money: वास्तु शास्त्र के नियमों का पालन करने से आपको कभी भी किसी चीज की कमी नहीं होती है वस्तु में सुख समृद्धि लाने के कई सारे उपाय भी बताए गए हैं। जो लोग आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। उनके लिए वास्तु शास्त्र में कुछ अचूक उपाय बताए गए हैं जिनको करने से आपके पास कभी भी पैसों की कमी नहीं होगी। वास्तु शास्त्र में बताया गया है कि घर के मुख्य द्वार पर कुछ ऐसी चीज हैं जिनको लटकाने से आपके घर में हमेशा सुख समृद्धि बनी रहेगी और कर्ज से छुटकारा मिलेगा।

घर के दरवाजे पर लटकाए घोड़े की नाल

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर के दरवाजे पर घोड़े की नाल लटकाने से कभी भी आपको आर्थिक समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। इससे शनि दोष से भी छुटकारा मिलेगा। वास्तु के हिसाब से घोड़े की नाल हर समस्या से मुक्ति दिलाता है घर के मुख्य द्वार पर घोड़े की नाल लगाने से घर से नकारात्मक ऊर्जा दूर चली जाती है।

तिजोरी के पास रखें घोड़े की नाल

घर में पैसे अगर नहीं टिक रहे हैं तो काले घोड़े की नाल को काले रंग के कपड़े में लपेटकर घर की तिजोरी के पास रख दें। दुकान के बाहर काले घोड़े की नाल को टांगने से व्यापार में तेजी आती है।

शनि के प्रकोप से मिलेगा छुटकारा

लोहा और काला रंग दोनों ही शनिदेव को बहुत प्रिय होता है घोड़े की नाल काले रंग की और लोहे की होती है इसीलिए बहुत ही शुभ मानी जाती है बुरे प्रकोप से भी बचाती है। जिन लोगों पर सनकी साढ़ेसाती या ढैय्या चल रही होती है उन्हें काले घोड़े की घिसी हुई नाल की अंगूठी जरूर पहननी चाहिए।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-भूलकर भी ना करें झाड़ू से जुड़ी ये गलतियां, घर में बरसने लगती है दरिद्रता

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles