Home वायरल बीच सड़क पर ट्रैफिक रोककर अश्लील डांस करने लगी महिला, हरकत देखकर...

बीच सड़क पर ट्रैफिक रोककर अश्लील डांस करने लगी महिला, हरकत देखकर गुस्साए शख्स ने किया ऐसा काम, देखें Video

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की बीच सड़क पर कमर हिलाने लगी और ट्रैफिक रोक दिया। महिला की हरकत देखकर स्थानीय लोगों के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स भी नाराज हो गए।

0
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहा पर आए दिन रील्स और वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कभी-कभी लोग वीडियो बनाने के चक्कर में अपनी जान को भी खतरे में डाल देते हैं। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की बीच सड़क पर कमर हिलाने लगी और ट्रैफिक रोक दिया। महिला की हरकत देखकर स्थानीय लोगों के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स भी नाराज हो गए। लोग अपनी अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बीच सड़क पर डांस करने लगी महिला

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि बिजी सड़क पर एक महिला डांस कर रही है और कई गाड़ियां अपने अपने रास्ते जाने के लिए लंबी कतार में लगी हुई है। महिला की अजीबोगरीब हरकत देखकर लोग नाराज हो गए। महिला अपने साथी से वीडियो बनवा रही है और महिला को लगा कि कोई उसे कुछ नहीं कहेगा लेकिन एक शख्स ने उसको इस तरह सबक सिखाया कि लोग उसकी तारीफ करने लगे। एक शख्स आया और गुस्से में आकर उसने महिला को झापड़ मारकर किनारे हटा दिया।

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी सुनाई खरी-खोटी

सोशल मीडिया यूजर्स ने उस महिला को काफी खरी-खोटी सुनाई है। लोगों का कहना है कि आखिर क्या बिजी रोड पर गाड़ियों का रास्ता रोककर इस तरह की वीडियो बनाई जानी चाहिए? वह भी चंद्र लाइक्स और व्यूज़ के लिए? इस वीडियो को देखने वाले यूजर्स भी महिला की हरकत को सड़क सुरक्षा चिंताओं से जोड़ रहे हैं।

Read More-ऐसे घूमती है गोल धरती! VIDEO में कैद हुआ हैरान कर देने वाला नजारा

Exit mobile version