Home Video Video: दो युवकों ने बाढ़ में कूदकर पेश की इंसानियत की मिसाल,...

Video: दो युवकों ने बाढ़ में कूदकर पेश की इंसानियत की मिसाल, जान पर खेलकर बचाई आवारा कुत्ते की जान

सोशल मीडिया पर मूसलाधार बारिश के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं इसी बीच एक ऐसा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने सभी का दिल जीत लिया है।

0
Viral Video

Viral Video:इस समय पूरे देश में बारिश का मौसम चल रहा है। पिछले 3 दिनों से भारत के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हो रही है। जिस कारण कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर मूसलाधार बारिश के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं इसी बीच एक ऐसा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने सभी का दिल जीत लिया है।

युवकों ने बचाई कुत्ते की जान

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर तेजी से पानी बह रहा है और बाढ़ जैसे हालात दिखाई दे रहे हैं इसी बीच देखा जा सकता है कि कोई जीव पानी में बहता हुआ जा रहा है। यह देखकर एक बहादुर युवक बाढ़ में कूद जाता है और कुत्ते को उठा लेता है तभी एक दूसरा युवक भी पीछे से आ जाता है और दूसरे कुत्ते को हाथ में उठा लेता है और उसकी जान बचा लेता है।

लोग कर रहे बहादुरी को सलाम

आपको बता दें कि इससे वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इन दोनों बहादुर युवकों की बहादुरी की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। इन युवको इंसानियत की मिसाल पेश की है। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘यह ईश्वरीय कार्य इन लोगों को सबसे कठिन समय में प्रतिफल देगा। भगवान विष्णु हमेशा उनकी रक्षा करेंगे’।

READ MORE-चेहरे पर टेंशन एयरपोर्ट पर जल्दी में दौड़ती दिखी ये फेमस एक्ट्रेस? वीडियो हो रहा वायरल

Exit mobile version