Home वायरल शादी में डांस करते समय जमीन धंसने से धरती में समां गए...

शादी में डांस करते समय जमीन धंसने से धरती में समां गए बाराती, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो सभी को हैरान कर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहे हैं।

0
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर शादी विवाह से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कभी-कभी ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिन्हें देखकर लोग दांतों तले उंगली दबा लेते हैं। शादी में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती है जो लोगों को हमेशा याद रहती हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो सभी को हैरान कर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो में बाराती जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं तभी कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं।

डांस करते समय धसी जमीन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग शादी में जमकर डांस कर रहे हैं। लोगों के भार से तभी जमीन टूट जाती है। जमीन टूटने से सभी बाराती धरती में समा जाते हैं। हालांकि इस दौरान किसी को भी चोट नहीं आती जमीन डसने के बाद भी कैमरामैन जिस एंगल से और लोग अलग-अलग तरीके से फुटेज लेने की कोशिश करते हैं उसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पा रहे हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे कमेंट्स

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,”कैमरामैन का काम बहुत टफ होता है। बेचारे ने अपनी जान की भी परवाह नहीं की।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,”कैमरामैन लाॅयल है।”

Read More-Video: बहू ने 80 साल की सास के साथ की ऐसी शर्मनाक हरकत, जमीन पर दर्द से तड़पने लगी वृद्ध महिला

Exit mobile version