Home वायरल VIDEO: जयमाला से पहले दुल्हन को गोद में उठाना दूल्हे को पड़ा...

VIDEO: जयमाला से पहले दुल्हन को गोद में उठाना दूल्हे को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा देखकर छूट गई रिश्तेदारों की हंसी

शादी वाले दिन कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं दूल्हा -दुल्हन के साथ हो जाती है जो जिंदगी भर के लिए शर्मनाक बन जाती हैं। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

0
Wedding Video

Wedding Video: शादी का दिन दूल्हा -दुल्हन के लिए बहुत ही खास दिन होता है। शादी -विवाह के कई सारे वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते हैं। कभी-कभी ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिन्हें देखकर आपकी हंसी छूट जाती है। शादी वाले दिन कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं दूल्हा -दुल्हन के साथ हो जाती है जो जिंदगी भर के लिए शर्मनाक बन जाती हैं। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

दूल्हे ने दुल्हन को उठाया गोद में

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो शादी का है जिसमें दूल्हा-दुल्हन की जयमाला पड़ने की तैयारी हो रही है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में शाहिद कपूर की फिल्म विवाह का गाना बज रहा है। दूल्हे के दोस्त से उसे दुल्हन को गोद में उठाने की जिद करने लगते हैं दूल्हा दोस्तों की बात मानकर दुल्हन को गोद में उठाने की कोशिश करता है। लेकिन तभी उसके साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देखकर सभी रिश्तेदार जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

दुल्हन को लेकर धड़ाम से गिरा दूल्हा

जैसे ही दूल्हा-दुल्हन को उठाने की कोशिश करता है उसका पैर फिसल जाता है और वह बुरी तरह से जमीन पर दुल्हन के साथ गिर जाता है। इसके बाद कुछ दोस्त जोर-जोर से कहते हैं, ‘अरे, इज्जत बर्बाद कर रहे हो यार।’इस वीडियो को मनोज शर्मा नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को करीब 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर कुछ लोग अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं

Read More-‘लप्पू सा सचिन, झींगूर सा लड़का…’ म्यूजिक प्रोड्यूसर ने सीमा-सचिन के प्यार पर बना डाला गाना

Exit mobile version