Home वायरल ‘अरे भाई! कैमरा ऑन है…’ इंटरव्यू के दौरान अश्लील हरकत करने लगे...

‘अरे भाई! कैमरा ऑन है…’ इंटरव्यू के दौरान अश्लील हरकत करने लगे सीमा और सचिन,वीडियो हो रहा वायरल

सीमा और सचिन के नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। सीमा और सचिन का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह दोनों इंटरव्यू के दौरान रोमांटिक होते हुए नजर आए हैं।

0
Sachin Meena-Seema Haider Video

Seema and Sachin Viral Video: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा को पूरे देश में खूब पसंद किया गया था। जिसके बाद कुछ दिनों पहले ग़दर 2 फिल्म देश में रिलीज की गई है। ग़दर 2 फिल्म को भी लोगों ने खूब पसंद किया है। गदर फिल्म में तारा सिंह सकीना के प्यार को पाने के लिए पुरे पाकिस्तान से लड़ जाते हैं। लेकिन ऐसी ही कुछ लव स्टोरी सीमा और सचिन की भी है। सीमा और सचिन के नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। सीमा और सचिन का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह दोनों इंटरव्यू के दौरान रोमांटिक होते हुए नजर आए हैं।

इंटरव्यू के दौरान रोमांटिक हुए सीमा और सचिन

सीमा हैदर और सचिन के साथ सोशल मीडिया पर नए-नए वीडियो बनाकर शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस समय सीमा और सचिन का एक वीडियो इंटरव्यू के दौरान का वायरल हो रहा है। यह इंटरव्यू लाइव हो रहा था इस दौरान सचिन सीमा हैदर को किस करने की कोशिश करते हैं लेकिन सीमा हैदर उन्हें रोक देती हैं। तभी सचिन मीणा को ऐसी हरकत करता देख एंकर उन्हें टोंकते हैं और कहते हैं कि कैमरा ऑन है।जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को लोग देखकर हैरान रह गए हैं।

प्रेमी के लिए पाकिस्तान छोड़ भारत आई है सीमा हैदर

पाकिस्तान में रहने वाली सीमा हैदर अवैध रूप से भारत आ गई। पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ग्रेटर नोएडा में अपने प्रेमी सचिन के साथ रह रही है। हालांकि कई बार सीमा हैदर से पुलिस पूछताछ भी कर चुकी है। कई लोग सीमा हैदर को जासूस बता रहे हैं तो कई लोग सीमा है और सचिन के प्यार की तारीफ कर रहे हैं।

Read More-UP: विवाह के लिए लड़की देखने जा रहे सिपाही ने छुट्टी के लिए लिखा लेटर, कहा – ‘महोदय, कन्या देखने जा रहे हैं…’

Exit mobile version