Home वायरल 10 साल छोटे भतीजे से हो गया चाची को प्यार, रंगे हाथ...

10 साल छोटे भतीजे से हो गया चाची को प्यार, रंगे हाथ पकड़े जाने पर…

जब दोनों को रंगे हाथ पकड़ा गया तो उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। दो बच्चों की मां ने गांव के ही 10 वर्ष छोटे रिश्ते में भतीजे से शादी रचा ली। गांव के 26 वर्षीय सुजीत चौपाल को अपनी चाची से प्यार हो गया उनकी उम्र 36 साल है।

0
dulha dulhan

Sucking Wedding: मधुबनी से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक महिला को अपने 10 साल छोटे भतीजे से प्यार हो गया। इतना ही नहीं जब दोनों को रंगे हाथ पकड़ा गया तो उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। दो बच्चों की मां ने गांव के ही 10 वर्ष छोटे रिश्ते में भतीजे से शादी रचा ली। गांव के 26 वर्षीय सुजीत चौपाल को अपनी चाची से प्यार हो गया उनकी उम्र 36 साल है।

दो बच्चों की मां ने भतीजे के साथ रचाई शादी

दरअसल सुजीत चौपाल और उस महिला का काफी लंबे समय से अफेयर चल रहा था दोनों लुकाछिपी से मिल रहे थे। एक बार ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया पिटाई किए जाने पर दोनों ने अपने रिश्ते की बात कबूली। गांव वालों ने इस पूरे मामले की जानकारी दिल्ली में कम आ रहा है महिला के पति को दी। पत्नी की बेवफाई की जानकारी मिलते ही पति तुरंत ही गांव पहुंचा। पंचायत में पत्नी ने अपने पति को पहचानने से ही इनकार कर दिया। महिला मीना देवी ने कहा कि मैं शादी उसी लड़के से करूंगी।

10 साल और 6 साल के हैं दो बेटे

इस मामले की जानकारी पुलिस को ही तो दोनों की इच्छा के अनुसार पुलिस ने शादी करा दी। बताया जा रहा है महिला के दो बच्चे हैं एक 10 साल का और दूसरा 6 साल का बेटा है। महिला को पति भी रखने के लिए तैयार नहीं हुआ और मायके वालों ने भी उससे नाते तोड़ लिए।

Read More-ऐसे घूमती है गोल धरती! VIDEO में कैद हुआ हैरान कर देने वाला नजारा

Exit mobile version