Home वायरल बारिश बनी आफत! नाले में खो गई बाइक तो हेलमेट पहने ढूंढता...

बारिश बनी आफत! नाले में खो गई बाइक तो हेलमेट पहने ढूंढता दिखा शख्स, देखे वायरल वीडियो

दिल्ली से बारिश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक साथ अपनी खो गई बाइक को हेलमेट पहने ढूंढता हुआ नजर आ रहा है।

0
Viral Video

Viral Video: इस समय भारत के कई प्रदेशों में बारिश का मौसम चल रहा है। देश के कई इलाकों में भीषण बारिश लोगों के लिए आफत बनी हुई है। देश की राजधानी दिल्ली में पहले ही बारिश से लोग आपस में आ गए हैं। दिल्ली में पिछले 2 दिन से लगातार बारिश हो रही है। लगातार हो रही बारिश से दिल्ली में सभी को बहुत ही दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आपको बता दें कि दिल्ली से बारिश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक साथ अपनी खो गई बाइक को हेलमेट पहने ढूंढता हुआ नजर आ रहा है।

नाले में खो गई बाइक!

आपको बता दें कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह वीडियो देश की राजधानी दिल्ली के संगम विहार इलाके के रतिया मार्ग का है। इस वायरल वीडियो को ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा गया है कि ‘देश की राजधानी को भ्रष्ट और लापरवाह अधिकारियों और नेताओं ने “हादसों का शहर” बना दिया है। संगम विहार के रतिया मार्ग पर निर्माणाधीन नाली में गिरा बाइक सवार। इस हादसों का जिम्मेदार कौन? इस तरह की लापरवाही पर कब होगी सख्त कार्यवाही?’

बाइक को खोजता दिखा शख्स

आपको बता दें कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स हेलमेट पहने हुए जल मग्न सड़क पर कुछ ढूंढ रहा है। इस वीडियो में दावा किया गया है कि आ सकता हेलमेट लगाए अपनी गाड़ी को ढूंढ रहा है जोकि नाले में बह गई है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चारों तरफ रोड जलमग्न हुई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More-विशालकाय एनाकोंडा से हुआ भारतीय जवानों का सामना! वीडियो देखकर उड़े लोगों के होश

Exit mobile version