Home राजनीति कौन होगा दिल्ली का नया सीएम? केजरीवाल के इस्तीफे के बाद अटकलें...

कौन होगा दिल्ली का नया सीएम? केजरीवाल के इस्तीफे के बाद अटकलें हुई तेज

अरविंद केजरीवाल के सीएम पद से इस्तीफा देने के ऐलान के बाद दिल्ली का नया सीएम कौन बनेगा इसको लेकर अटकलें तेज हो गई है।

0
25
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। अरविंद केजरीवाल के इस फैसले से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है सभी पार्टियां अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रही हैं। सीएम अरविंद केजरीवाल अभी हाल ही में जेल से बाहर आए थे अब उन्होंने यह फैसला ले लिया है। अरविंद केजरीवाल के सीएम पद से इस्तीफा देने के ऐलान के बाद दिल्ली का नया सीएम कौन बनेगा इसको लेकर अटकलें तेज हो गई है।

कौन बनेगा दिल्ली का नया सीएम?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज इस्तीफे का ऐलान कर दिया है जिसके बाद दिल्ली का नया सीएम कौन बनेगा। हरियाणा विधानसभा चुनाव में सीएम केजरीवाल कैंपेन कर सकते हैं। हालांकि कांग्रेस का इस्तीफा को लेकर कहना है कि इससे हरियाणा चुनाव पर प्रभाव नहीं पड़ेगा। सूत्रों ने बताया कि अब सीएम की रेस में आतिशी का नाम आगे आ रहा है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने साफ कर दिया है कि मनीष सिसोदिया का नाम कम की रेस में नहीं है।

बीजेपी ने दी तीखी प्रतिक्रिया

अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि,”सीएम केजरीवाल के पास कोई विकल्प नहीं है, क्योंकि वह फाइल साइन नहीं कर सकते। उन्होंने दो दिन का समय इसीलिए लिया है क्योंकि विधायकों को यह बताना चाहते हैं कि वह धर्मपत्नी को मुख्यमंत्री बनाएं। यह दिल्ली के लोगों पर एहसान नहीं कर रहे हैं।”

Read More-अखिलेश यादव के पुतले को लेकर मची खींचातानी! आगे आगे UP पुलिस तो पीछे दौड़े BJP कार्यकर्ता