Home राजनीति शादी के बाद पहली बार ससुराल में ऐसे हुआ था नई नवेली...

शादी के बाद पहली बार ससुराल में ऐसे हुआ था नई नवेली बहू Parineeti Chopra का गृह प्रवेश, देखें इंसाइड वीडियो

परिणीति चोपड़ा का एक नया वीडियो सामने आ गया है। जिसमें परिणीति चोपड़ा का ससुराल में शानदार तरीके से स्वागत किया जा रहा है। इस वीडियो में परिणीती चोपड़ा शादी के बाद ससुराल में जो रस्में होती है वह निभाती हुई नजर आ रही है।

0
Parineeti Chopra

Parineeti Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा ने अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ शादी की है। परिणीति और राघव चड्ढा की शादी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अभी इसी बीच सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा का एक नया वीडियो सामने आ गया है। जिसमें परिणीति चोपड़ा का ससुराल में शानदार तरीके से स्वागत किया जा रहा है। इस वीडियो में परिणीती चोपड़ा शादी के बाद ससुराल में जो रस्में होती है वह निभाती हुई नजर आ रही है।

ससुराल में ऐसे हुआ परिणीति का स्वागत

परिणीति चोपड़ा का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने पति राघव चड्ढा का हाथ थामे हुए अपने ससुराल में एंट्री करती हैं। ससुराल में डेकोरेशन देखकर परिणीति चोपड़ा खुशी से झूम उठती हैं साथ में ढोल और आतिशबाजी के साथ एक्ट्रेस का स्वागत होता है। दूल्हा दुल्हन के बीच एक दिलचस्प गेम भी होता है। जिसमें परी और राघव से यह सवाल किया जाता है कि आप दोनों में से पहले आई लव यू किसने कहा था तो परी रहती है कि उन्होंने पहले कहा था। गृह प्रवेश की जो रस में होती है परिणीति चोपड़ा निभाती हुई नजर आ रही है।

कुमकुम की थाल में पैर रखकर किया गृह प्रवेश

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, परिणीति चोपड़ा कुमकुम की थाल में पैर रखते हुए अपने कदमों के निशान पर घर में छोड़ते हुए अंदर जाती हैं उसके बाद राघव के साथ अंगूठा वाला खेल भी खेलती हुई नजर आ रहे हैं जिसमें चीटिंग करके राघव जीत जाते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए परिधि और राघव ने लिखा, ‘आज से पहले कभी किसी बहू का ऐसा स्वागत नहीं देखा होगा।’

Read More-‘अंदर मत आना…’ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे रणबीर कपूर ने पैपराजी के साथ किया बुरा बर्ताव, देखकर भड़के लोग

Exit mobile version