Home राजनीति दीपिका- शोएब इब्राहिम के बीच हुआ झगड़ा! गुस्से में तिलमिलाई एक्ट्रेस ने...

दीपिका- शोएब इब्राहिम के बीच हुआ झगड़ा! गुस्से में तिलमिलाई एक्ट्रेस ने बेटे के साथ अकेले दुबई जाने का बनाया प्लान

एक बार फिर से दीपिका और शोएब इब्राहिम दोनों ही चर्चा में आ गए हैं। दरअसल दीपिका और शोएब इब्राहिम के बीच झगड़ा हो गया इसके पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि किंग खान यानी शाहरुख खान है।

0
Deepika Kakkar And Shoaib Ibrahim

Shoaib -Deepika: टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दोनों पैरंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। अभी हाल ही में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने बेटे का स्वागत किया है। एक बार फिर से दीपिका और शोएब इब्राहिम दोनों ही चर्चा में आ गए हैं। दरअसल दीपिका और शोएब इब्राहिम के बीच झगड़ा हो गया इसके पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि किंग खान यानी शाहरुख खान है।

दीपिका और शोएब के बीच हुआ झगड़ा

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बीच शाहरुख खान को लेकर झगड़ा हो गया है। दरअसल शोएब इब्राहिम ने अभी हाल ही में एक ब्लॉग शेयर किया है जिसमें बताया है कि वह दीपिका के बिना ही अकेले शाहरुख खान के फिल्म जवान देखने चले गए। इस बात को लेकर दीपिका गुस्से से लाल हो गई और उन दोनों के बीच झगड़ा हो गया। दीपिका को शोएब का यूं इस तरह अकेले जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इसके बाद शोएब इब्राहिम को दीपिका कक्कड़ से माफी भी मांगनी पड़ी।

बेटे के साथ दुबई जाने का बनाया प्लान

जब शोएब इब्राहिम दीपिका को फिल्म जवान दिखाने नहीं ले गए। उन्होंने दीपिका से कहा कि मैं आपसे प्यार करता हूं लेकिन यह शाहरुख खान की फिल्म है। गुस्से से लाल दीपिका ने अपने बेटे से कहा कि हम भी फिल्म देखने जाएंगे दुबई भी घूमेंगे साथ में किसी को नहीं लेते जाएंगे। जब शोएब इब्राहिम फिल्म देखकर वापस घर आए तो उन्होंने अपनी पत्नी से कहा कि उन्हें वह बहुत मिस कर रहे थे। फिर शोएब ने वादा किया कि वह दीपिका को घुमाने लेकर जरूर जाएंगे यह सुनकर दीपिका कक्कड़ काफी खुश हो गई।

Read More-दूसरे दिन नहीं चला Shahrukh Khan का जलवा! फिर भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई Jawan

Exit mobile version