Thursday, July 25, 2024

पहली ही बारिश में जलमग्न हुई दिल्ली, सपा सांसद रामगोपाल को गोद में बैठकर पडा जाना, सामने आया वीडियो

Delhi Rain News: शुक्रवार की सुबह दिल्ली में भारी बारिश हुई है जिससे दिल्ली जगमग्न हो गई है। पहली बारिश ने ही दिल्ली को डुबो दिया है। दिल्ली की सड़कों पर पानी भरा हुआ है लोगों को घरों तक जाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। वहीं भारी बारिश के कारण समाजवादी पार्टी के नेता और सांसद रामगोपाल यादव के सरकारी आवास के बाहर पानी भरा हुआ है जिसकी वजह से उन्हें गाड़ी तक जाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। समाजवादी पार्टी के नेता और सांसद रामगोपाल यादव का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें राम गोपाल यादव को उनकी गाड़ी तक दो लोग उठ कर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

गोद में बैठकर जाते दिखे रामगोपाल यादव

सपा सांसद और समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव के सरकारी आवास के बाहर इलाका जलमग्न हो गया जिसके बाद रामगोपाल यादव को उनकी गाड़ी तक दो लोगों द्वारा उठाकर पहुंचाया गया। सपा सांसद ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि NDMC तैयार नहीं रहता। इस बार काफी देर से बारिश हुई लेकिन फिर भी नाले साफ नहीं किए गए। इस इलाके में अधिकतर मंत्री ,केंद्रीय मंत्री व सांसदों के आवास है, गृह राज्य मंत्री भी हैं जिनके अंतर्गत NDMC आता है। पानी भरा होने की वजह से मुझे निकालने के लिए दूसरों का सहारा लेना पड़ा।

पहली बारिश में जलमग्न हुई दिल्ली

दिल्ली में शुक्रवार रात को 2:30 से बारिश शुरू हुई और 5:30 तक बारिश होती रही भारी बारिश ने पूरी दिल्ली को जलमग्न कर दिया। राजधानी में भारी बारिश की वजह से कई इलाकों में पानी भरा हुआ है। इतना ही नहीं भारी बारिश की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट की छत भी गिर पड़ी जिसकी वजह से एक की मौत हो गई और कई घायल हुए हैं।

Read More-ताश के पत्तों की तरह… दिल्ली एयरपोर्ट के हादसे पर भड़के खरगे, राम मंदिर की छत से पानी टपकने पर भी खड़े किए सवाल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles